3 गलतियां जो WWE ने Clash at the Castle 2022 में की थी लेकिन उन्हें अब करने से बचना चाहिए

WWE को कुछ गलतियां करने से बचना चाहिए
WWE को कुछ गलतियां करने से बचना चाहिए

Mistakes WWE Should Avoid Clash at the Castle 2024: WWE का बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) अब महज कुछ दिन दूर है। इस इवेंट में कुल पांच मैच होने वाले हैं और कमाल की बात यह है कि यह सारे ही चैंपियनशिप मैच हैं। ऐसे में WWE को कई चीजों का ध्यान रखना होगा, ताकि सबकुछ ठीक रहे और फैंस को परेशानी या नाराजगी ना हो।

यह थोड़ा मुश्किल काम है क्योंकि 2022 में हुए इस इवेंट के दौरान WWE ने कई गलतियां की थीं। यह उम्मीद की जा सकती है कि वह इन्हें फिर से नहीं दोहराएंगे। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी तीन गलतियों के बारे में बताने वाले हैं, जो Clash at the Castle 2022 में WWE ने की थी लेकिन उन्हें अब करने से बचना चाहिए।

#3 WWE को Clash at the Castle में कम से कम एक टाइटल चेंज बुक करना चाहिए

youtube-cover

2022 में जब Clash at the Castle हुआ था, तो उसमें तीन चैंपियनशिप मैच थे। इनमें लिव ने अपनी SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को शेना बैज़लर, गुंथर ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को शेमस, और रोमन रेंस ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ रिटेन किया था।

इस बार तो सारे ही चैंपियनशिप मैच हैं, तो ऐसे में WWE को यह गलती नहीं करनी चाहिए। एक तरफ ना तो सारे ही चैंपियनशिप मैच में चैंपियन को रिटेन करना चाहिए और ना ही सारे ही मैच में चैलेंजर को जीत मिलनी चाहिए। इसलिए इस इवेंट में कम से कम एक टाइटल चेंज होना चाहिए। इससे एक्शन और रोमांच जारी रहेगा।

#2 WWE को Clash at the Castle के मेन इवेंट में किसी दखल से बचना चाहिए

youtube-cover

Clash at the Castle जब पिछली बार कार्डिफ में हुआ था, तो फैंस यह उम्मीद कर रहे थे कि ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस को मेन इवेंट में हराकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे। इसके उलट सोलो सिकोआ आए और उन्होंने अपने दखल से मैच का नतीजा बदल दिया, जिसके कारण फैंस नाराज हो गए थे।

इस साल के मेन इवेंट में डेमियन प्रीस्ट अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड कर रहे हैं। द जजमेंट डे तो Raw में हुए मेन इवेंट के नतीजे के चलते मैच और रिंगसाइड से बैन है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कोई और दखल देकर इस मैच के नतीजे को बदल दे। सोलो की इंटरफेरेंस पिछली बार रोमन रेंस के लिए फायदेमंद थी लेकिन यह फैंस को नापसंद थी। WWE को किसी भी दखल से बचना चाहिए।

#1 WWE फैंस अगर Clash at the Castle से खुश होकर जाएंगे तो अच्छा रहेगा

ड्रू मैकइंटायर का घर और देश स्कॉटलैंड है और वह अगर वहां पर हार गए, तो फैंस खासे नाराज हो जाएंगे। यह किसी भी रूप में सही नहीं है। WWE का मकसद तो फैंस को खुश करके भेजना है और ऐसा सिर्फ तब हो सकता है, जब पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन फिर से टाइटल जीत जाएं। जब वह इसे अपने परिवार के सामने जीतेंगे, तो उसका मजा अलग होगा।

इस स्थिति में फैंस खुशी से फूले नहीं समाएंगे। सीएम पंक को अगर दखल देना भी है, तो वह ऐसा इस मैच के अंत के बाद कर सकते हैं, ताकि दोनों की स्टोरी चलती रहे। ड्रू का फैंस के सामने जीतने का सपना एक ऐसा पल है, जिसको वह और उन्हें पसंद करने वाले देखना चाहेंगे और यह होना ही चाहिए। इसलिए WWE को ऐसा ना करने की गलती से बचना चाहिए।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now