Create

3 बड़े सुपरस्टार्स जो SummerSlam 2019 में रोमन रेंस का सामना कर सकते हैं

रोमन रेंस
रोमन रेंस

समरस्लैम अब कुछ हफ़्तों दूर है और डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कई सारे मैचों को बुक कर दिया है। कोफी किंग्सटन, सैथ रॉलिंस, एम्बर मून, नटालिया, ब्रॉक लैसनर और बैकी लिंच समेत कई सारे सुपरस्टार्स अपनी स्टोरीलाइन में व्यस्त है। WWE के लिए समरस्लैम बहुत बड़ा पीपीवी माना जाता है।

WWE रेसलमेनिया के बाद इस इवेंट को ही ज्यादा महत्व देती है। खास बात तो यह है कि कंपनी के टॉप स्टार रोमन रेंस अभी किसी भी मैच के लिए बुक नहीं है। रोमन रेंस समरस्लैम के अधिकारिक पोस्टर में भी मौजूद है। इसका सीधा अर्थ है कि वह समर के सबसे बड़े शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

WWE को जरूर रोमन रेंस के लिए एक अच्छे प्रतिद्वंद्वी की तलाश करनी होगी। कुछ समय पहले ही रोमन रेंस की शेन मैकमैहन और मैकइंटायर के साथ बोरिंग स्टोरीलाइन खत्म हुई है और अब WWE यूनिवर्स को रोमन के लिए एक नए और फ्रेश प्रतिद्वंद्वी की तलाश होगी।

इस कारण से हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो रोमन रेंस के साथ समर के सबसे बड़े शो में मैच लड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें अब तक WWE में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत जानी चाहिए थी

#3 एंड्राडे

एंड्राडे
एंड्राडे

सुपर शोडाउन में मैच के बाद एंड्राडे ने WWE में कुछ खास नहीं किया है। वह WWE यूनिवर्स के सबसे पसंदीदा हील सुपरस्टार है। उन्होंने NXT में बता दिया था कि वह मेन रोस्टर पर बहुत अच्छा काम कर सकते हैं।

रोमन रेंस के साथ एक जबरदस्त मैच उन्हें कंपनी में नया औदा दिला सकता है। WWE के पास इस मैच को बुक करने का अच्छा मौका है, इससे एंड्राडे WWE में टॉप स्टार्स की सूची में शामिल जो जाएंगे और मैच को एक अच्छी स्टार रेटिंग मिल जाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 समोआ जो

समोआ जो
समोआ जो

रॉ रीयूनियन में रोमन रेंस और समोआ जो के बीच जबरदस्त मैच हुआ था। WWE फैंस को बताना चाह रहा था कि हमें फिर दोनों समोअन सुपरस्टार्स के बीच फ़्यूड देखने को मिलने वाली है।

अगले एपिसोड के लिए WWE ने 'समोअन समिट' नाम का एक सैगमेंट बुक किया है, इससे WWE शायद दोनों की स्टोरीलाइन को शुरू करने का प्लान बना रही है। समोआ जो समरस्लैम में रोमन रेंस के प्रतिद्वंद्वी बन सकते हैं।

#1 सैड्रिक एलैक्जेंडर के साथ टीम बनाकर मैकइंटायर और इलायस का सामना

सेैड्रिक और रोमन
सेैड्रिक और रोमन

एक्सट्रीम रूल्स से पहले रॉ के एक एपिसोड में सेैड्रिक ने रोमन रेंस की शेन और मैकइंटायर के खिलाफ मैच में मदद की थी। इसके बाद पिछले कुछ हफ़्तों से मैकइंटायर और सैड्रिक एक साथ फ़्यूड में मौजूद है।

इसके अलावा इलायस और मैकइंटायर भी साथ दिखाई दे रहे हैं। शेन का पहले ही मैच बुक हो चुका है और इसके चलते दोनों हील सुपरस्टार्स सेैड्रिक पर अटैक कर सकते हैं और इसके बाद रोमन रेंस वहां सेैड्रिक को बचाने के साथ एक टैग टीम फ़्यूड की शुरुआत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 2 मैच जो SummerSlam 2019 में हो सकते हैं और 2 जिनके होने की उम्मीद बहुत कम है

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment