Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

2 मैच जो SummerSlam 2019 में हो सकते हैं और 2 जिनके होने की उम्मीद बहुत कम है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.56K   //    27 Jul 2019, 16:00 IST

अंडरटेकर और मैकइंटायर
अंडरटेकर और मैकइंटायर

समर का सबसे बड़ा शो समरस्लैम 11 अगस्त को टोरंटो, कनाडा में होने वाला है। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने शो के लिए बहुत से जबरदस्त मैच बुक कर दिए हैं। यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच मैच होगा। इसके अलावा ब्रे वायट और फिन बैलर का जबरदस्त मुकाबला होने वाला है।

रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्सटन का सामना करना पड़ेगा। इसके अलावा भी कई सारे मैच है। हर पीपीवी के पहले कई सारी अफवाहें आती हैं। अफवाहों के मुताबिक समरस्लैम में 2 बड़े मैच हो सकते हैं, जबकि 2 मुकाबलों के लिए कई सारी बातें चल रही है और यह मैच शायद ना हो।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें अब तक WWE में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत जानी चाहिए थी

#2 मैच हो सकता है: शार्लेट फ्लेयर vs ट्रिश स्ट्रेटस

शार्लेट vs ट्रिश
शार्लेट vs ट्रिश

स्मैकडाउन के एपिसोड में एम्बर मून के खिलाफ मैच में शार्लेट की हार हुई थी। इसके बाद बैकस्टेज द क्वीन ने बताया था कि वह समरस्लैम में स्मैकडाउन और रॉ विमेंस चैंपियनशिप से भी बड़ा मैच लड़ने वाली है। 

इसके अलावा कई सारी रिपोर्ट में बताया गया है कि ट्रिश स्ट्रेटस समरस्लैम में एक मैच लड़ने के लिए वापसी कर सकती है। दोनों चीज़ों को अगर मिलाकर देखा जाए तो यह मैच जरूर हो सकता है। समरस्लैम पीपीवी ट्रिश के देश कनाडा में हो रहा है, इस वजह से भी हमें यह बड़ा ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

#2 मैच ना हो: गोल्डबर्ग vs डॉल्फ ज़िगलर

गोल्डबर्ग vs ज़िगलर
गोल्डबर्ग vs ज़िगलर

पिछले दो हफ़्तों से डॉल्फ ज़िगलर ने अपने प्रोमो के दौरान गोल्डबर्ग को ताना मारा है। यह कई तरह से इशारा कर रहा है कि WWE समरस्लैम में यह मैच बुक कर सकती है। यह मैच ज़िगलर के करियर के लिए अच्छा माना जाएगा।

हाल ही में आई रिपोर्ट ने बताया है कि गोल्डबर्ग को लेकर मैनेजमेंट काफी ज्यादा नाराज है। सुपर शोडाउन में उनके प्रदर्शन ने काफी ज्यादा निराश किया था और इस वजह से WWE कभी भी नहीं चाहेगी कि वह समरस्लैम पीपीवी का मजा भी खराब कर दे। इस कारण से यह मैच शायद ही होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...