Create
Notifications

WWE SummerSlam में असुका VS साशा के मैच के 3 संभावित अंत

WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच
WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच
Ankit Kumar

WWE के बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम (SummerSlam 2020) के लिए कंपनी ने लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली है। WWE रेसलमेनिया 36 के बाद कंपनी की पूरी नज़रे इस बड़े पीपीवी को सफल बनाने के होंगी।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो WWE को SummerSlam 2020 में डॉमिनिक के डेब्यू में नहीं करनी चाहिए

शो में फैंस को सैथ रॉलिंस बनाम डॉमिनिक, ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन, साशा बैंक्स बनाम असुका, बेली बनाम असुका, ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम द फीन्ड समेत कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिलेंगे। फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इस शो का इंतजार है।

समरस्लैम पीपीवी असुका के लिए काफी खास होने वाला है क्योंकि वह इस पीपीवी में दो टाइटल मुकाबलों में शामिल होंगी। रॉ और स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए असुका का मैच साशा बैंक्स और बेली के बीच मैच होगा। इस ऑर्टिकल में हम असुका बनाम साशा बैंक्स के बीच समरस्लैम 2020 में होने वाले रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच के 3 संभावित अंत के बारे में बात करेंगे।

View this post on Instagram

2 Beltz Banks #AsukavsSasha #Raw

A post shared by Mercedes Varnado (@sashabankswwe) on

तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र साशा बैंक्स बनाम असुका के बीच होने वाले मैच के 3 संभावित अंत पर।

3. WWE समरस्लैम 2020 में साशा बैंक्स की साफ जीत

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

समरस्लैम में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाले मुकाबले में साशा बैंक्स की जीत की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। इस बात की पूरी संभावना है कि समरस्लैम में साशा जीत के साथ टाइटल रिटेन कर सकती हैं।

हालांकि इस मुकाबले में साशा बैंक्स की साफ जीत फैंस के लिए हैरानी भरी हो सकती है। इससे पहले कई बार साशा को रिंग में मुकाबले के दौरान बेली की मदद मिल चुकी हैं, ऐसे में समरस्लैम में उनकी साफ जीत चौंकाने वाली होगी।

2. असुका की समरस्लैम 2020 में साफ जीत

असुका
असुका

बेली और साशा बैंक्स वर्तमान में हील के रूप में नज़र आ रही हैं और दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपने-अपने टाइटल गलत तरीकों से जीते हैं। ऐसे में अगर समरस्लैम में असुका के खिलाफ साशा बैंक्स की जीत होती है तो शायद कई फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE लेजेंड्स जो अपने रिटायरमेंट मैच से नाखुश थे

WWE फैंस की खराब प्रतिक्रियाओं से बचने के लिए इस मैच में असुका को साफ जीत के लिए बुक कर सकती है। असुका की साफ जीत फैंस के लिए एक यादगार पल के रूप में साबित होगी।

1. बेली के कारण साशा बैंक्स की हार

बेली और साशा बैंक्स
बेली और साशा बैंक्स

पिछले काफी समय से विमेंस डिवीजन में बेली और साशा बैंक्स का दबदबा कामय है। दोनों सुपरस्टार्स इस समय चैंपियन हैं और समरस्लैम में असुका के खिलाफ उनके टाइटल दांव पर लगे हैं।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों रैंडी ऑर्टन WWE के ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम सुपरस्टार हैं

WWE अगर इस मुकाबले में बेली का दखल कराती है और उनके कारण साशा बैंक्स की हार होती है तो फैंस को भविष्य में इनके बीच एक जबरदस्त स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। वैसे भी फैंस लंबे समय से इनके बीच मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...