3 कारणों से CM Punk को WWE Clash at the Castle में Drew Mcintyre की हार का कारण नहीं बनना चाहिए 

WWE सुपरस्टार सीएम पंक को संभलना चाहिए
WWE सुपरस्टार सीएम पंक को संभलना चाहिए

CM Punk avoid reason for Drew McIntyre loss: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच में एक स्टोरी पिछले साल दिसंबर से चल रही है। यह स्टोरी रॉयल रंबल (Royal Rumble) के बाद परवान चढ़ी और अब स्थिति यह है कि दोनों रेसलर एक दूसरे को नुकसान पहुंचाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

ड्रू मैकइंटायर Clash at the Castle में डेमियन प्रीस्ट को उनकी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। इस मैच में सीएम पंक के नज़र आने की संभावना बहुत है। फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि स्ट्रेटऐज सुपरस्टार स्कॉटिश साइकोपैथ के हारने का कारण बनेंगे। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे तीन कारण बताएंगे जिनके आधार पर सीएम पंक को Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के हारने का कारण नहीं बनना चाहिए।

#3 ड्रू मैकइंटायर पर अटैक करते ही WWE सुपरस्टार सीएम पंक हील बन जाएंगे जो सही नहीं है

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर के लिए Clash at the Castle बेहद खास है क्योंकि यह इवेंट उनके होमटाउन ग्लासगो, स्कॉटलैंड में हो रहा है। वह इसको हेडलाइन करने वाले हैं लेकिन अगर सीएम पंक उनपर हमला कर देते हैं तो उससे उनके प्लान को नुकसान होगा। ऐसा करते ही वह एक हील बन जाएंगे जो सही नहीं है। इस हमले से ड्रू फायदा उठा लेंगे और स्टोरी पटरी से उतर कर गड्ढे में चली जाएगी।

यह दोनों अबतक इस स्टोरी में जरूरत के हिसाब से अपने किरदार को करते आ रहे हैं। एक हमले से पूरी बात बदल जाएगी और चूंकि यह होमटाउन हीरो के साथ होगी तो जाहिर सी बात है कि फैंस पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का साथ देंगे। इस अटैक को चाहे मैच के दौरान किया जाए ताकि मैकइंटायर हार जाएं या बाद में, दोनों ही स्थितियों में पंक स्कॉटिश सुपरस्टार के हार का कारण बनेंगे जिसके बनने से उन्हें बचना चाहिए।

#2 ड्रू मैकइंटायर को WWE Clash at the Castle में क्लीन जीत की जरूरत है

ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस के साथ हुए अपने मैच में क्लीन जीत मिली थी। यह बात और है कि वह इसका आनंद ज्यादा समय तक नहीं ले सके थे। डेमियन प्रीस्ट ने सीएम पंक के अटैक का फायदा उठाते हुए मैकइंटायर पर अपना Money In The Bank ब्रीफकेस कैश-इन कर लिया था और वह नए चैंपियन बन गए थे।

ऐसे में प्रीस्ट को हराने के लिए मैकइंटायर को एक क्लीन जीत की जरूरत है। इससे यह साबित हो जाएगा कि वह बिना किसी बेइमानी के चैंपियन बनने की हिम्मत रखते हैं। ड्रू का यह सपना है कि वह इस टाइटल को जीतें और ऐसा करते ही उनके पास सिर्फ एक ही काम बचा रहेगा और वह है पंक के साथ अपनी स्टोरी को आगे बढ़ाना। इसलिए पंक को मैकइंटायर की हार का कारण नहीं बनना चाहिए।

#1 WWE SummerSlam में सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए हो सकेगा

youtube-cover

अब जब ड्रू मैकइंटायर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत चुके होंगे तो सीएम पंक उन्हें इसके लिए आनेवाले बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट SummerSlam में चैलेंज कर सकते हैं। यह एक बड़ा इवेंट है जिसमें बड़े स्तर के मैच होते हैं और इस साल होने वाले मैचों में से एक मैच इन दो जबरदस्त सुपरस्टार्स के बीच हो सकता है। यह दोनों के लिए फायदेमंद रहेगा।

इन दोनों के पास पहले से स्टोरी है तो उन्हें अलग से मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। वह उसी स्टोरी में अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उसे चैंपियनशिप की तरफ मोड़ सकते हैं। इससे फैंस को भी एंटरटेनमेंट मिलेगा। ड्रू यह साबित कर चुके हैं कि वह चैंपियनशिप के काबिल हैं और पंक के होने से यह स्टोरी काफी अच्छी बन जाएगी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now