3 कारण क्यों WWE SmackDown में Drew McIntyre ने CM Punk पर खतरनाक हमला करते हुए उन्हें लहूलुहान कर दिया

WWE सुपरस्टार को लहूलुहान करके स्टोरी मजेदार बन गई है (Photos: WWE.com)
WWE SmackDown में सीएम पंक पर हमला हुआ (Photos: WWE.com)

Reasons Drew McIntyre Brutally Attacked CM Punk: WWE का इस हफ्ते का स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड बेहद शानदार था। यह शो सीएम पंक (CM Punk) के होमटाउन में हो रहा था। इस शो की शुरूआत भी उन्होंने ही की थी लेकिन इसके बाद जो हुआ, वह उन्होंने सोचा नहीं होगा।

शो में कुछ समय बाद ड्रू मैकइंटायर दिखाई दिए, जो सीएम पंक को लेकर एंट्रेंस रैंप तक आए। इस दौरान बेस्ट इन द वर्ल्ड खून से लथपथ थे, जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भेज दिया गया। इस आर्टिकल में हम आपको उन 3 कारणों के बारे में बताने वाले हैं क्यों ड्रू मैकइंटायर ने सीएम पंक पर खतरनाक हमला करते हुए उन्हें लहूलुहान कर दिया।

#3 ड्रू मैकइंटायर ने अपनी स्टोरी को रोमांचक बनाने के लिए WWE SmackDown में सीएम पंक पर हमला किया

ड्रू मैकइंटायर जानते हैं कि उनकी स्टोरी इस समय रेसलिंग और WWE में सबसे ज्यादा शानदार है। उन्होंने इसको और रोमांचक बनाने के लिए ही सीएम पंक पर हमला किया है। यह ऐसी स्टोरी है जिसमें फैंस काफी ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं। ऐसे में उनका ध्यान इसकी तरफ और बढ़ाने के लिए ही स्कॉटिश साइकोपैथ ने यह किया है।

फैंस इस चीज की उम्मीद कर रहे थे। इसलिए अगर यह नहीं होता तो देखने वाले निराश हो जाते। ऐसे में फैंस के इंट्रेस्ट लेवल को बनाए रखने के लिए ड्रू ने यह हमला किया है। यह दोनों पिछले साल दिसंबर से एक स्टोरी का हिस्सा रहे हैं लेकिन अब तक इनके बीच मैच नहीं हुआ है। ऐसे में यह बात तो क्लियर है कि वो अपनी कहानी को अच्छी तरह से निभा रहे हैं और इससे चीजें मजेदार हो गई हैं।

#2 सीएम पंक के WWE प्रोमो में ड्रू मैकइंटायर को कमजोर बताए जाने को गलत साबित करने के लिए

बेस्ट इन द वर्ल्ड सीएम पंक ने अपने SmackDown प्रोमो में ड्रू मैकइंटायर को कमजोर कहा था। यह बात जाहिर है कि पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को पसंद नहीं आई। उन्होंने इसका जवाब देने के लिए ज्यादा समय नहीं लगाया और महज कुछ पलों के बाद ही उन्हें जवाब दे दिया कि आखिरकार कौन कमजोर है।

यहां बड़ी बात यह है कि इस हमले के दौरान उन्होंने पंक को लहुलुहान भी कर दिया। यह साबित करता है कि वह कमजोर नहीं हैं। इससे यह भी साबित होता है कि वह जब चाहें और जहां चाहें वहां अपने विरोधी पर हमला करके उन्हें सबक सिखा सकते हैं। सीएम पंक भले ही द ब्लडलाइन से होने वाले अटैक से बच गए हों लेकिन वह इससे नहीं बच सके।

#1 WWE Clash at the Castle की होमटाउन हार का बदला सीएम पंक के घर में अटैक करके लेने के लिए

WWE Clash at the Castle ड्रू मैकइंटायर के होमटाउन ग्लासगो, स्कॉटलैंड में हो रहा था। यहां उन्हें उसी तरह का प्यार मिला था, जैसा सीएम पंक को शिकागो में मिलता है। स्कॉटलैंड में ड्रू की हार का कारण पंक बने थे और उसका बदला लेने के लिए इस SmackDown एपिसोड से बेहतर जगह नहीं थी क्योंकि शो पंक के होमटाउन में हो रहा था।

एक रेसलर को उसके लोगों के बीच हमले से घायल करने का मतलब है कि मामला और भी सीरियस हो गया है। इससे इनके बीच चल रही स्टोरी को फायदा मिलेगा। यह दोनों बिना रिंग में काम किए भी फैंस को खासा मनोरंजन प्रदान कर रहे हैं और वह इससे बेहद खुश हैं। ऐसे में देखना होगा कि इस हमले का जवाब सीएम पंक कैसे देते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now