Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारणों के चलते SummerSlam में अंडरटेकर बनाम रोमन रेंस का बड़ा मैच देखने को मिल सकता है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
02 Jul 2019, 14:56 IST

रोमन बनाम टेकर समरस्लैम
रोमन बनाम टेकर समरस्लैम

एक्सट्रीम रूल्स में द अंडरटेकर और रोमन रेंस टीम बनाकर शेन मैकमैहन और मैकइंटायर का सामना करने वाले हैं। रॉ के एपिसोड में अंडरटेकर की वापसी ने फैंस को काफी ज्यादा चौंका दिया था। कोई भी नहीं सोच रहा था कि सऊदी अरब में गोल्डबर्ग के खिलाफ खराब मैच देने के बाद भी अंडरटेकर इतनी जल्दी वापसी करने वाले हैं। 

रॉ के एपिसोड में टेकर ने 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच में आकर रोमन रेंस को शेन और मैकइंटायर के अटैक से बचाया था। इसके कुछ समय बाद ही WWE ने एक्सट्रीम रूल में अंडरटेकर और रोमन को साथ लाने की घोषणा कर दी। कई सारे अफवाहों के अनुसार, समरस्लैम में हमें अंडरटेकर और रोमन रेंस के बीच मैच देखने को मिलने वाला है।

WWE का रोमन और टेकर को साथ में लाने का कोई तो मतलब है वरना द डैडमैन रोमन की मदद क्यों करते। WWE हमें अंडरटेकर और द बिग डॉग को साथ में दिखाकर संकेत दे रही है कि समर के सबसे बड़े शो के लिए बड़ा मेन इवेंट होने वाला है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़े कारणों की जिसके चलते हमें समरस्लैम में दोनों के बीच बड़ा मैच देखने को मकल सकता है। 

ये भी पढ़ें:- WWE इतिहास के वो 5 दिग्गज चैंपियन जिन्होंने अपना टाइटल हारकर दूसरे सुपरस्टार को बड़ा बनाया

#3 बड़े शो के लिए बड़ा मैच

बड़े शो के लिए बड़ा मैच
बड़े शो के लिए बड़ा मैच

WWE के दोनों ही ब्रांड्स पर अभी कोई भी ऐसी बड़ी स्टोरीलाइन नहीं है जिसे देखकर लगे कि समरस्लैम में हमें कोई बड़ा चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। रॉ की बात की जाए तो अभी सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन की स्टोरीलाइन चल रही है जो फैंस बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं।

स्मैकडाउन की बात की जाए तो पिछले हफ्ते ही कोफी और समोआ जो की फ़्यूड की शुरुआत हुई है और हमें अब थोड़े लंबे समय के लिए यह स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है और दोनों का मैच मेन इवेंट लायक भी नहीं है। दोनों ही ब्रांड्स की बड़ी टाइटल के लिए कोई बड़ा मैच नहीं है। अंडरटेकर और रोमन रेंस का मैच समरस्लैम की टिकट आराम से बिकवा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...