Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर से सैथ रॉलिंस की पिटाई ना करने की गुहार लगाई

  • आखिर पॉल हेमन ने ऐसा क्यों किया ?
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:59 IST

ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस
ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस

समरस्लैम पीपीवी में सिर्फ कुछ ही हफ्ते बचे हैं और रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड के बाद समरस्लैम के लिए रोमांच और बढ़ गया होगा। इस शो के दो मुख्य आकर्षण थे। एक तो अंत में समोआ जो और रोमन रेंस द्वारा शुरू किया गया झगड़ा, जिसमें बाद में द उसोज़, सैड्रिक एलैक्जेंडर, द ओसी और ड्रू मैकइंटायर ने भी हस्तक्षेप किया। दूसरा और शायद सबसे महत्वपूर्ण आकर्षण डॉल्फ ज़िगलर के खिलाफ मैच के दौरान सैथ रॉलिंस की ब्रॉक लैसनर द्वारा जबरदस्त धुनाई। द बीस्ट के द्वारा की गई धुनाई के बाद रॉलिंस को गम्भीर चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: WWE SummerSlam के लिए 3 जबरदस्त मुकाबले जो फैंस देखना चाहते हैं

इस दौरान पॉल हेमन ने अपने क्लाइंट ब्रॉक लैसनर से पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर हमले को रोकने की गुहार की थी। हेमन आमतौर पर एक ऐसे व्यक्ति रहे हैं जिन्हें लैसनर द्वारा किसी अन्य रैसलर की पिटाई में बहुत मजा आता है। लेकिन रॉ के हालिया एपिसोड में उन्होंने इसके उलट ब्रॉक से रुकने की प्रार्थना की। 

आइये जानते हैं कि हेमन ने ऐसा किन कारणों से किया:

#3 हेमन अब रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं

रॉलिंस की सुरक्षा हेमन की जिम्मेदारी है
रॉलिंस की सुरक्षा हेमन की जिम्मेदारी है

पॉल हेमन, ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट के रूप में भले ही काम करते रहे हैं, लेकिन वो अब रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं। इसका अर्थ यह है कि वह डब्लू डब्लू ई (डब्ल्यू डब्ल्यू ई) के इस शो के क्रिएटिव टीम में भी शामिल हैं। हाल ही में टीवी पर हेमन ने अपनी नई भूमिका को स्वीकार किया और अब वह रॉ में हो रही घटनाओं के लिए कुछ हद तक जिम्मेदार हैं। डायरेक्टर के रूप में पॉल हेमन की जिम्मेदारियों में सभी सुपरस्टार्स की सुरक्षा भी शामिल है।

शायद इसलिए उन्होंने लैसनर से रॉलिंस पर हमला रोकने के लिए विनती की थी, क्योंकि रॉलिंस रॉ के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनकी सुरक्षा करना हेमन का फर्ज बनता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 30 Jul 2019, 15:47 IST
Advertisement
Fetching more content...