Create
Notifications

3 कारणों से रोमन रेंस को WWE Survivor Series 2020 में जीत मिलनी चाहिए

रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर
रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma
visit

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 पीपीवी में असल में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सामना रैंडी ऑर्टन से होने वाला था। लेकिन शो से एक हफ्ते ही प्लान में बदलाव हुआ और ऑर्टन को हराकर ड्रू मैकइंटायर नए चैंपियन बने और अब रोमन का सामना द वाइपर के बजाय मैकइंटायर से होगा।

दोनों पहले भी एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में उतर चुके हैं और रेसलमेनिया 35 का उनका मुकाबला शानदार रहा। इस बात में कोई संदेह नहीं कि मैकइंटायर के लिए साल 2020 शानदार रहा है, लेकिन ये बात रोमन पर भी लागू होती है क्योंकि उनके हील कैरेक्टर ने अभी तक सभी को प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में ड्रू मैकइंटायर को जीत मिलनी चाहिए

सर्वाइवर सीरीज 2020 के इस चैंपियनशिप मैच की भविष्यवाणी करना बेहद मुश्किल है। फिर भी इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ कारणों से आपको अवगत कराने वाले हैं कि क्यों सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस को जीत मिलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 4 गलतियां जो WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

द रॉक के खिलाफ मैच से पहले रोमन रेंस को ताकतवर दिखाना बहुत जरूरी

रोमन रेंस और द रॉक
रोमन रेंस और द रॉक

लंबे समय से WWE फैंस के मन में इस सवाल का जवाब जानने की इच्छा रही है कि क्या उन्हें कभी रोमन रेंस और द रॉक का मैच देखने को मिल पाएगा। ये फैंस के लिए अच्छी खबर है कि दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरने की इच्छा जता चुके हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि रेसलमेनिया 37 में दोनों की भिड़ंत देखने को मिल सकती है। WWE को साल के सबसे बड़े शो से पहले लाइव ऑडियंस की वापसी की भी उम्मीद है, जो इस मैच को और भी ज्यादा खास बना सकती है।

अगर रेसलमेनिया में ये मैच होता है तो उससे पहले WWE को रोमन को कमजोर दिखाने से बचना होगा। किसी स्थिति में ये रॉक का रिटायरमेंट मैच होता है तो रोमन और भी बड़े हील सुपरस्टार बन सकते हैं।

रेसलमेनिया 33 में अंडरटेकर के खिलाफ आई जीत के बाद जिस तरह से फैंस ने उन्हें बू किया था, उसी तरह की प्रतिक्रिया की सबसे ज्यादा जरूरत रोमन को अब है।

ये भी पढ़ें: WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 से जुड़े 5 बेहद रोचक और दिलचस्प तथ्य

टीम बनने से पहले ही टूट सकती है

जे उसो और रोमन रेंस
जे उसो और रोमन रेंस

पिछले कई हफ्तों से कयास लगाए जा रहे हैं कि रोमन रेंस जल्द ही अपनी एक टीम बना सकते हैं, इसके संकेत हैल इन ए सैल पीपीवी में देखने को मिले, जब जे उसो ने रोमन को ट्राइबल चीफ मान लिया था।

जे उसो रोमन की कमजोर कड़ी बने हुए हैं क्योंकि उन्हें लगातार मैचों में हार मिल रही है। अब अगर ट्राइबल चीफ को भी मैचों में हार मिलेगी तो टीम बनने से पहले ही टूट सकती है क्योंकि रोमन के ही साथियों का उनपर से विश्वास उठने लगेगा।

अगर ब्रॉक लैसनर की वापसी हुई तो रोमन रेंस के साथ दुश्मनी धमाकेदार साबित होगी

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन

ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी के बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद जरूर है कि द बीस्ट जरूर वापसी करेंगे। एक समय था जब रोमन को बेबीफेस होते हुए भी लैसनर के खिलाफ मैचों में बू किया जाता था।

लेकिन अब स्थिति पूरी तरह बदल चुकी है क्योंकि रोमन अब सबसे बड़े विलन बन चुके हैं और फैंस भविष्य में हील रोमन को द बीस्ट से भिड़ते जरूर देखना चाहेंगे। ये देखना भी दिलचस्प होगा कि इस दुश्मनी में पॉल हेमन किसका साथ निभाते हैं।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now