COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw से ब्रॉक लैसनर की गैरमौजूदगी के 3 बड़े कारण

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.99K   //    04 Mar 2019, 19:00 IST

Here are a few key factors behind Brock Lesnar being sidelined on Monday Night RAW as of late

ब्रॉक लैसनर इस समय यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उनके काम को देखते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप काफी बुरी स्थिति में पहुंच गई है। उसकी वजह है ब्रॉक का ना आना और उनके एडवोकेट का कभी कभार टीवी पर दिखना। अगर आपको याद हो तो रॉयल रंबल के अगले दिन ही ब्रॉक टीवी पर आए थे और उन्होंने सैथ रॉलिंस को 6 F5 दिए थे जिसके बाद से वो टीवी से गायब हैं। फैंस इस समय सिर्फ कयास लगा रहे हैं कि आखिरकार ब्रॉक क्यों टीवी पर नहीं आते या वो क्या करने वाले हैं, क्योंकि वो एक चैंपियन हैं और एक चैंपियन की तरह उन्हें अपने टाइटल को हर शो में डिफेंड करना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

वो काफी कम तारीखों पर काम करते हैं और अगर उनका काम देखा जाए तो ये बात भी तय है कि वो ज़्यादा बड़े मैच नहीं लड़ते हैं। एक तरह से ये एक ऐसे रैसलर हैं जो अपनी मर्ज़ी का काम करते हैं और अपनी पसंदीदा कहानियों का हिस्सा रहते हैं। शायद ही कोई रैसलर उतनी मनमानी कर सकता है जितनी ये करते हैं क्योंकि इन्होने रैसलमेनिया 34 के बाद टाइटल विंस मैकमैहन पर टाइटल फेंक दिया था जिसको करने पर किसी भी रैसलर को सस्पेंड कर दिया जाता या कंपनी से ही निकाल दिया जाता।

आपको टाइटस ओ'नील का नाम तो याद होगा जिन्होंने विंस को गलती से धक्का दिया था और उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। हालांकि वो उनक काम है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, लेकिन इस आर्टिकल में आइए नज़र डालते हैं उन कारणों पर जिनके आधार पर ब्रॉक लैसनर इस समय रॉ का हिस्सा नहीं हैं:

#3 ब्रॉक लैसनर और डेनियल कॉर्मियर के बीच एक मैच की वजह से

Brock Lesnar could face UFC Heavyweight Champion Daniel Cormier in an MMA fight later this year

ब्रॉक लैसनर और डेनियल कॉर्मियर के बीच एक मैच इस साल कभी भी एनाउंस हो सकता है और इस समय की स्थिति को देखते हुए अगर ब्रॉक लैसनर आनेवाले समय में UFC में जाते हैं तो उसकी वजह से कंपनी को नुकसान हो सकता है। इसलिए कंपनी उनकी जगह नए और बेहतर रैसलर्स को मौके दे रही है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Amit Shukla
ANALYST
A die heart WWE and Wrestling Manic
Advertisement
Fetching more content...