3 कारण जो बताते हैं कि ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर मैच को Wrestlemania 36 का मेन इवेंट बनना चाहिए

लैसनर vs मैकइंटायर
लैसनर vs मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर इन दिनों अपने करियर के सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं और रॉयल रंबल 2020 मैच जीतने के बाद रेसलमेनिया 36 में उनका सामना डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर से होने वाला है। रॉयल रंबल विनर बनने के बाद द स्कॉटिश साइकोपैथ को अब फैंस का भी पूरा समर्थन प्राप्त है।

एक तरफ इस मैच को रेसलमेनिया मेन इवेंट के रूप में देखा जा रहा है लेकिन हमें ये भी नहीं भूलना चाहिए कि विंस मैकमैहन आखिरी मोमेंट पर बड़े बदलाव करने में थोड़ी भी हिचक नहीं दिखाते हैं।

ये भी पढ़ें: रेसलमेनिया से जुड़ी रोमन रेंस के बारे में 3 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

गोल्डबर्ग बनाम रोमन रेंस और जॉन सीना बनाम द फीन्ड जैसे बड़े मुकाबले रेसलमेनिया 36 के मैच कार्ड से जुड़़ चुके हैं। इन मुकाबलों के कारण लैसनर बनाम मैकइंटायर मुकाबले के मेन इवेंट होने पर खतरा मंडरा रहा है लेकिन इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारण आपके सामने रख रहे हैं कि क्यों मैकइंटायर बनाम लैसनर मैच को रेसलमेनिया को हेडलाइन करना चाहिए।

# WWE चैंपियनशिप और रॉयल रंबल की प्रतिष्ठा को बचाने के लिए

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

पिछले साल बैकी लिंच ने विमेंस रॉयल रंबल मैच में जीत दर्ज कर रेसलमेनिया को मेन इवेंट किया था। लेकिन आपको याद दिला दें कि साल 2016 के बाद बैकी ऐसा करने वाली पहली रॉयल रंबल विनर थीं।

रॉयल रंबल WWE के सबसे लोकप्रिय और प्रतिष्ठित इवेंट्स में से एक है इसलिए इसकी प्रतिष्ठा को कायम रखने के लिए इस साल मैकइंटायर को रेसलमेनिया को हेडलाइन जरूर करना चाहिए।

वहीं WWE चैंपियनशिप बेल्ट का अनावरण साल 1963 में हुआ था, कोफी किंग्सटन को लैसनर के हाथों जिस तरह हार मिली उससे पुराने टाइटल की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। इसलिए WWE चैंपियनशिप मैच को ही रेसलमेनिया 36 को हेडलाइन करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# ब्रॉक लैसनर इस स्टोरीलाइन को बेहद गंभीरता से ले रहे हैं

लैसनर और मैकइंटायर
लैसनर और मैकइंटायर

पिछले कुछ समय से ब्रॉक लैसनर खुद से कमजोर सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ते आ रहे हैं। लेकिन इस बार उनके सामने मैकइंटायर हैं जो उन्हीं की वेट कैटेगरी के रेसलर हैं।

2 मार्च के रॉ एपिसोड में साफ देखा जा सकता था कि मैकइंटायर को ताकतवर दिखाने में लैसनर ने पूरा योगदान दिया था। द बीस्ट का इस मैच के प्रति इतना गंभीर रवैया दर्शाता है कि ये मैच रेसलमेनिया मेन इवेंट में नए रंग भर सकता है जिससे मैकइंटायर कंपनी के अगले स्टार बन सकें।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका रेसलमेनिया 36 के बाद करियर नया मोड़ ले सकता है

# नई स्टोरीलाइन की शुरुआत हो सकती है

द अनडिसप्यूटेड एरा
द अनडिसप्यूटेड एरा

फिलहाल पूरा WWE यूनिवर्स यही उम्मीद कर रहा है कि ड्रू मैकइंटायर, ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बनें। लैसनर पहले भी चैंपियनशिप मैचों का हिस्सा रहे हैं लेकिन द स्कॉटिश साइकोपैथ की टाइटल जीत इस लम्हें को यादगार बना सकती है।

सोचिए अगर चैंपियन बनने के बाद सैथ रॉलिंस मैकइंटायर पर अटैक करें, जैफ हार्डी की धमाकेदार वापसी हो या फिर द अनडिस्प्यूटेड एरा का अटैक इस सैगमेंट को धमाकेदार और यादगार बना सकता है। यानी नया चैंपियन बनने से नई स्टोरीलाइंस के लिए दरवाजे खुल जाएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now