Create
Notifications

3 कारण क्यों Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर अपने 9 साल पुराने दुश्मन के खिलाफ जीतेंगे 

लैसनर केन को हरा देंगे
लैसनर केन को हरा देंगे
ANALYST
Modified 25 Oct 2019
टॉप 5 / टॉप 10

WWE ने फॉक्स टीवी चैनल पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड को बढ़िया बनाने के लिए बहुत से अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किए गए। इस डेब्यू एपिसोड में शुरुआत से लेकर अंत तक रेसलिंग फैंस को बहुत ही अच्छे पल देखने को मिले। स्मैकडाउन के मेन इवेंट मैच के अंदर WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर और कोफी किंग्सटन का मैच हुआ था और जहाँ द बीस्ट ने किंग्सटन को लगभग 5 सेकेंड्स में हरा दिया था।

इसके बाद जब द बीस्ट अपनी जीत का जश्न मना रहे थे तभी मिस्टीरियो के साथ पूर्व UFC स्टार केन वैलासकेज़ ने रिंग में एंट्री कर सभी फैंस को चौंका दिया था और इसके बाद केन लैसनर पर अटैक कर दिया था। लैसनर ने रॉ में कुछ दिन पहले ही मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक पर हमला किया था और यह बात स्पष्ट थी कि द बीस्ट को इसका जवाब मिलना तय था । अब यह दोनों सुपरस्टार आगामी क्राउन ज्वेल पे-पर-व्यू में WWE चैम्पियनशिप के लिए एक-दूसरे का आमना-सामना करेंगे।

यह भी पढ़े: ट्रेनिंग सेंटर में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा टायसन फ्यूरी पर अटैक करने के बड़े 5 कारण

केन वैलासकेज़ वही सुपरस्टार है जिसने 2010 में UFC हैवीवेट चैम्पियनशिप के लिए UFC 121 में वर्तमान WWE चैंपियन द बीस्ट को हराया था। इस आर्टिकल में हम उन 3 कारणों के बारे में बात करेंगे कि क्यों लैसनर क्राउन ज्वेल पीपीवी में इस मैच को जीत जाएंगे।

# 3 ब्रॉक लैसनर अपना टाइटल जल्दी नहीं गंवाएंगे

ब्रॉक लैसनर WWE के किसी भी दूसरे रेसलर्स से बहुत अलग है। यह एकमात्र ऐसे सुपरस्टार है जो लगभग बैकस्टेज में होने वाली किसी भी परेशानी से बच निकलते है। कंपनी के मालिक विंस मैकमैहन द बीस्ट पर बहुत ज्यादा भरोसा करते हैं।

'द बीस्ट' ने इसे पहले भी WWE चैंपियनशिप जीती थी और उस समय उनके टाइटल रन की अवधि बहुत ही कम थी। किसी भी फैन को यह उम्मीद नहीं थी कि लैसनर इतनी जल्द ही चैंपियनशिप हार जायेंगे। लेकिन चैंपियनशिप के जीतने के बाद उन्होंने समरस्लैम पीपीवी में केवल 28 दिनों बाद ही सैथ रॉलिंस के साथ हुए मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप खो दी थी। इस समय कंपनी ने लैसनर को स्मैकडाउन और WWE चैंपियनशिप दिलाने के लिए पूरे एंगल को बदल दिया और इस बात की बहुत ज्यादा सम्भावना है कि वह क्राउन ज्वेल पीपीवी में इस मैच को जीतेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 25 Oct 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now