3 कारण क्यों CM Punk को WWE Clash at the Castle में Drew McIntyre को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने में मदद करनी चाहिए

क्या WWE दिग्गज सीएम पंक उठाएंगे बड़ा कदम? (Image via WWE.com)
क्या WWE दिग्गज सीएम पंक उठाएंगे बड़ा कदम? (Image via WWE.com)

CM Punk Should Help Drew McIntyre: WWE Clash at the Castle में इस बार फैंस को मजा आएगा। शो में कई चीजें देखने को मिल सकती हैं। डेमियन प्रीस्ट इस प्रीमियम लाइव इवेंट में अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। दोनों की राइवलरी इस समय शानदार चल रही है। ड्रू की राइवलरी सीएम पंक के साथ भी लंबे समय से चल रही है। पंक की वजह से उन्हें अभी तक बहुत नुकसान हुआ है।

कई लोगों का कहना है कि शो में होने वाले इस टाइटल मैच में ड्रू को हराने के लिए पंक की दखलअंदाजी हो सकती है। हालांकि, फैंस को इसका उल्टा भी देखने को मिल सकता है। ड्रू की मदद सीएम कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम उन तीन कारणों के बारे में बात करेंगे कि क्यों Clash at the Castle में ड्रू मैकंटायर को जीत दिलाने में सीएम पंक ने मदद करनी चाहिए।

#3 WWE वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल की मांग के लिए

youtube-cover

सीएम पंक पूरी तरह अभी फिट नहीं हैं लेकिन वो बहुत जल्द रिंग में वापसी कर लेंगे। एक बात तो तय है कि उनका मैकइंटायर के साथ वन-ऑन-वन मुकाबला आगे जरूर होगा। पंक Clash at the Castle में आकर ड्रू को जीत दिलाने में मदद करेंगे, जिससे वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन जाएंगे।

ड्रू चैंपियन बन गए तो फिर पंक आराम से उनके खिलाफ टाइटल के लिए जा सकते हैं। दोनों के बीच चैंपियनशिप दांव पर होगी तो मैच का मजा भी कुछ अलग होगा। इसके बाद अगले महीने Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला फैंस को देखने को मिल सकता है।

#2 फैंस को WWE स्टार ड्रू मैकइंटायर की हार से परेशान होने से बचाने के लिए

आप सभी को पता है कि Clash at the Castle का आयोजन ड्रू की होम कंट्री स्कॉटलैंड में हो रहा है। इसका मतलब साफ है कि फैंस का उन्हें जबरदस्त समर्थन मिलेगा। किकऑफ शो के दौरान भी फैंस ने ड्रू को खूब चीयर किया था।

अब सोचिए अगर ड्रू वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हार गए तो क्या होगा। फैंस को बहुत दुख होगा और वो WWE के प्रति अपना गुस्सा दिखा सकते हैं। इस चीज से बचने के लिए ड्रू की मदद पंक कर सकते हैं। वो मैच में कुछ ऐसा करेंगे जिससे ड्रू की जीत हो जाएगी। इससे फैंस ही खुश नहीं बल्कि आगे के लिए भी स्टोरीलाइन सही हो जाएगी।

#1 WWE दिग्गज सीएम पंक कर सकते हैं बड़ा दावा

ड्रू मैकइंटायर और सीएम पंक ने अभी तक राइवलरी के दौरान जुबानी हमले में एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए है। WrestleMania XL में पंक की वजह से ही ड्रू को टाइटल गंवाना पड़ा था। इससे पहले ड्रू ने भी पंक को धराशाई करने के दावे पेश किए थे।

Clash at the Castle में सीएम पंक आकर ड्रू को टाइटल दिलाने में मदद करेंगे। इसके बाद वो लगातार उन्हें ट्रोल कर सकते हैं। पंक कह सकते हैं कि ड्रू के टाइटल जीतने का एकमात्र कारण वो ही है। इससे परेशान होकर स्कॉटिश वॉरियर खुद ही पंक के खिलाफ चैंपियनशिप डिफेंड करने का ऐलान कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now