3 कारणों से Drew McIntyre ने Raw में WWE छोड़ने का ऐलान किया

इन वजहों से WWE स्टार ड्रू मैकइंटायर ने बड़ा फैसला लिया? (Photo: WWE.com)
इन वजहों से WWE स्टार ड्रू मैकइंटायर ने बड़ा फैसला लिया? (Photo: WWE.com)

Reasons Why Drew Mcinytre Quits WWE: WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने कंपनी छोड़ने का ऐलान कर सभी को चौंका दिया। Clash at the Castle में मिली हार के बाद वो बहुत गुस्से में दिखे। उन्होंने अपने सैगमेंट में ज्यादा कुछ नहीं कहा। यहां तक की एडम पीयर्स और ट्रिपल एच (Triple H) की बात भी उन्होंने नहीं सुनी।

Clash at the Castle में हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में सीएम पंक ने दखलअंदाजी की थी। उनकी वजह से ही ड्रू टाइटल हासिल करने में नाकाम रहे। पंंक ने पिछले कुछ समय से ड्रू को काफी परेशान किया है। इस वजह से वो बहुत दुखी नज़र आए। इस आर्टिकल में हम उन तीन कारणों के बारे में बात करेंगे कि आखिर ड्रू ने WWE छोड़ने का इतना बड़ा फैसला क्यों लिया।

#3 पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं

ड्रू मैकइंटायर ने सीएम पंक ही नहीं बल्कि WWE के प्रति अपनी निराशा जाहिर की। रिंग से बाहर जाने से पहले उन्होंने कंपनी के प्रति कुछ खराब शब्दों को इस्तेमाल किया। एडम पीयर्स और ट्रिपल एच ने उन्हें रोकने की पूरी कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

ड्रू को कंपनी द्वारा धोखा महसूस हो सकता है। उनको शायद लग रहा है कि WWE द्वारा उनके लिए सही प्लान नहीं बनाया जा रहा है। एक तरह से कहा जाए तो वो अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। उनको लग रहा है कि कंंपनी द्वारा सीएम पंक को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है। इस कारण से भी शायद उन्होंने WWE छोड़ने का बड़ा फैसला लिया।

#2 ड्रू मैकइंटायर इस बात से भी निराश हो सकते हैं कि WWE टाइटल उनके हाथ से चला गया

सीएम पंक की वजह से ड्रू को मिली थी हार
सीएम पंक की वजह से ड्रू को मिली थी हार

Clash at the Castle का आयोजन ड्रू की होम कंट्री में हुआ था। अपने फैंस के सामने उन्हें हार का सामना करना पड़ा और इस बात से उन्हें बहुत ज्यादा निराशा हुई। मैकइंटायर को अपने पिछले कुछ टाइटल मैचों में असफलता मिली है।

सोलो सिकोआ ने साल 2022 में ड्रू के मैच में गड़बड़ कर दी थी। इस बार सीएम पंक ने दखल देकर उनसे बड़ा मौका छीन लिया। WrestleMania 40 में उन्होंने वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल हासिल कर लिया था लेकिन पंक की वजह से वो ज्यादा देर तक चैंपियन नहीं रह पाए। ड्रू को इस साल बड़े झटके लग चुके हैं। ऐसा लगता है कि वो अब काफी हताश हो चुके हैं। इस वजह से ही उन्होंने शायद ये बड़ा फैसला लिया हो सकता है।

#1 ड्रू मैकइंटायर को अब WWE से ब्रेक की जरूरत है

जब कोई रेसलर हार मान लेता हैं तो फिर उसे इन-रिंग एक्शन से ब्रेक की जरूरत होती है। शायद ऐसा ही कुछ ड्रू के साथ भी हो रहा है। मैकइंटायर पिछले कुछ सालों से रेड ब्रांड के टॉप सुपरस्टार रहे हैं। इस साल अप्रैल में उन्हें इंजरी भी आ गई थी। इंजरी के दौरान भी उन्होंने लगातार काम किया।

इंजरी को सही करने के लिए ब्रेक की सख्त जरूरत पड़ती है। स्टोरीलाइन ब्रेक करने का एक कारण ये भी है कि ड्रू की पत्नी को पिछले हफ्ते आपातकालीन सर्जरी के लिए ले जाया गया था। Clash at the Castle में वो अपने पति का मैच नहीं देख पाईं थी। ड्रू अब अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए कुछ टाइम निकाल सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now