Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़े कारण क्यों Clash of Champions में रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियन बनना चाहिए

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Aug 30, 2019
Aug 30, 2019 IST

कोफी किंग्सटन बनाम रैंडी ऑर्टन
कोफी किंग्सटन बनाम रैंडी ऑर्टन

कोफी किंग्सटन और रैंडी ऑर्टन के बीच 11 साल बाद एक बार फिर दिलचस्प दुश्मनी जन्म ले चुकी है। पिछले कई महीनों से चल रही डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन बनने की रेस सप्ताह दर सप्ताह और भी रोचक होती जा रही है।

आपको याद दिला दें कि समरस्लैम पीपीवी में कोफी किंग्सटन को जीत मिली थी लेकिन उस मुकाबले में द वाइपर ने मौजूदा चैंपियन के सामने कड़ी चुनौती पेश करते हुए दिखा दिया था कि वो ऐसे ही 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन नहीं बने हैं। अब क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में ये दोनों एक बार फिर एक दूसरे के सामने रिंग में उतरने वाले हैं।

इस बात में कोई संदेह नहीं कि रैंडी मौजूदा WWE चैंपियन के सामने कड़ी चुनौती बनकर खड़े हुए हैं। समरस्लैम में मिली हार के बाद वो हार झेलने की स्थिति में तो बिलकुल भी नहीं हैं और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 कारण आपके सामने रखने जा रहे हैं जो बताते हैं कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में ऑर्टन को ही चैंपियन बनना चाहिए।

# WWE टाइटल को एक नई दिशा की जरुरत है

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि पिछले 1-2 महीनों में स्मैकडाउन ने खुद में सुधार किया है लेकिन इसके बावजूद व्यूअरशिप में बढ़ोतरी देखने को नहीं मिली। इसका सबसे बड़ा कारण अच्छी दुश्मनी का ना होना है। उदाहरण के तौर पर कोफी किंग्सटन को ही देख लें तो रेसलमेनिया 35 में चैंपियन बनने के बाद उन्हें कोई बड़ी स्टोरीलाइन नहीं मिल पाई है।

उन्हें समोआ जो, केविन ओवेंस और डॉल्फ जिगलर के साथ भी जोड़ा गया लेकिन WWE को कोई फायदा नहीं पहुंचा, केवल रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी दुश्मनी सफल हुई है और अब अगर द वाइपर आगामी पीपीवी में चैंपियन बनते हैं तो ब्लू ब्रांड के सबसे बड़े टाइटल को नई दिशा मिल सकती है जिसकी फिलहाल WWE को सख्त जरुरत है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...