3 WWE सुपरस्टार्स जो Clash of Champions में एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एजे स्टाइल्स
WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स फिलहाल डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं और अभी तक जिसने भी उन्हें टाइटल के लिए चैलेंज किया है, उसे मुंह की ही खानी पड़ी है। एजे यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप बेल्ट को अभी तक सफल रूप से डिफेंड करने में कामयाब रहे हैं और इसका कुछ श्रेय ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन को भी जाता है।

समरस्लैम 2019 के बाद द ओसी (The OC) का सफर शुरू हो चुका है और पिछले कुछ हफ्तों में 'द फिनोमिनल वन' का सामना 2 बार ब्रॉन स्ट्रोमैन से भी हुआ। दोनों ही बार स्टाइल्स के साथियों ने उनकी चैंपियनशिप डिफेंड करने में मदद की है।

'द मॉन्स्टर अमंग मैन' ब्रॉन स्ट्रोमैन को सैथ रॉलिंस का भी साथ मिल रहा है और क्लैश ऑफ़ चैंपियंस पीपीवी में उन्हें डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड की टीम के खिलाफ रॉ टैग टीम टाइटल डिफेंड करना है। स्ट्रोमैन को आगामी पीपीवी में अपना दूसरा मैच रॉलिंस के खिलाफ लड़ना है जो कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा।

इसलिए द आर्किटेक्ट और स्ट्रोमैन की भिड़ंत यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन से होने की संभावनाएं ना के बराबर है। हम ऐसे 3 नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनका सामना क्लैश ऑफ चैंपियंस में एजे स्टाइल्स से हो सकता है।

# सिजेरो

सिजेरो
सिजेरो

आपको याद दिला दें कि 'द किंग ऑफ द रिंग' टूर्नामेंट के पहले राउंड में सिजेरो को समोआ जो के खिलाफ हार मिली थी। चाहे 'द किंग ऑफ स्विंग' को उस मैच में हार मिली हो लेकिन WWE ने उन्हें हार के बावजूद ताकतवर दिखाने की कोशिश की थी।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि सिजेरो ने जब भी WWE रिंग में कदम रखा है, उन्होंने ऊंचे स्तर के ही मैच लड़े हैं। दूसरी ओर एजे स्टाइल्स भी अपने प्रतिद्वंदी को बेहतर से बेहतर करने के लिए पुश करते हैं। इसलिए इनके बीच ना केवल एक अच्छी फाइट होगी बल्कि इससे यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल को भी फैंस अलग नजरिये से देखने लगेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

जब से रे मिस्टीरियो की WWE में वापसी हुई है, उनका करियर ऊपर उठने के बजाय ढलान की राह पकड़ चुका है। यहाँ तक कि उन्होंने संन्यास के संकेत भी दिए थे, मगर मिस्टीरियो के बेटे ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया। इसलिए आने वाले समय में मिस्टीरियो अपने बेटे डॉमिनिक के साथ टीम बना सकते हैं।

डॉमिनिक के साथ स्टोरीलाइन को पुश मिलने में अभी थोड़ा समय लग सकता है इसलिए मिस्टीरियो को फिलहाल किसी ऐसे सुपरस्टार को टारगेट करना चाहिए, जिससे उनका सामना कभी नहीं हुआ है। आपको याद दिला दें कि इसी साल मनी इन द बैंक में उन्हें कंधे की चोट लगी और यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल त्यागना पड़ा था।

मनी इन द बैंक के बाद उनकी वापसी हुई मगर उन्हें यूएस टाइटल के करीब आने का मौका नहीं मिल पाया। इसलिए मिस्टीरियो के पास पूरा अधिकार है कि वो एजे स्टाइल्स को उस चैंपियनशिप बेल्ट के लिए चैलेंज कर सकते हैं जो उन्होंने कभी हारी ही नहीं थी।

यह भी पढ़ें: क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में सैथ रॉलिंस का 2 बार मैच बुक करने की 5 बड़ी वजह

# एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक स्मैकडाउन के सुपरस्टार हैं और एजे स्टाइल्स रॉ का हिस्सा हैं लेकिन यहाँ ब्लैक को वाइल्डकार्ड रूल से फायदा पहुँच सकता है। इस सुपरस्टार को हम द फिनोमिनल से इसलिए जोड़ रहे हैं क्योंकि वो एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी से ही अपराजेय रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सिजेरो और सैमी जेन जैसे बड़े सुपरस्टार्स को भी रिंग में हार का स्वाद चखाया है।

ब्लैक का 'किंग ऑफ द रिंग' टूर्नामेंट का हिस्सा ना होना भी दर्शाता है कि WWE के पास इस पूर्व NXT चैंपियन के लिए बड़े प्लांस मौजूद हैं। इन्हीं बड़े प्लांस में से एक यह हो सकता है कि उन्हें जल्द ही एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिले।

इस फाइट में अगर एलिस्टर ब्लैक को हार भी मिलती है तो उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुँचेगा। उन्हें जरुरत होगी तो केवल एक हाई क्वालिटी मैच लड़ने की।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने पिता से कई गुना ज्यादा सफलता हासिल की