Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर का ना होना WWE TLC के लिए सबसे अच्छी बात है

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:23 IST

Enter caption

ब्रॉक लैसनर एक ऐसे रैसलर हैं जिन्हें उनके एडवोकेट पॉल हेमन रैसलिंग ही नहीं बल्कि हर बिज़नेस का बॉक्स-ऑफिस अट्रैक्शन मानते हैं। उनका काम इतना ज़बरदस्त माना जाता है कि फैंस उसकी तारीफ करते हैं, और ये मानते हैं कि वो वाकई में शक्तिशाली हैं।

उनके अंदर अद्भुत क्षमता है, और इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि उनका आना एक बहुत बड़ा बॉक्स-ऑफिस अट्रैक्शन बन जाता है। हालांकि उन्होंने जब से वापसी की है, वो एक पार्ट-टाइमर की तरह काम कर रहे हैं, और उनका काम काफी प्रभावशाली नहीं रहा है। एक रैसलर के तौर पर उनका काम भी काफी खराब ही रहा है क्योंकि वो अमूमन स्क्वॉश (एकतरफा) मैच ही लड़ते हैं और वो भी इतने प्रभावशाली नहीं होते।

अगर आपको इनके और गोल्डबर्ग के बीच का मैच याद हो तो आप समझ सकेंगे कि हम क्या कह रहे हैं। एक लम्बे अरसे के बाद वापसी कर रहे रैसलर से महज 84 सेकंड में हार जाना आपके बारे में एक अच्छी बात नहीं कहता। वो अपने काम से भी कुछ ख़ास इम्प्रेस नहीं कर सके हैं, लेकिन अगर हम ये देखें कि वो इस समय एक पार्ट-टाइमर होने के साथ-साथ आज होने वाले शो का हिस्सा नहीं है, तो काफी अच्छा लगता है, क्योंकि इससे कई फायदे हैं, और इस आर्टिकल में उनके बारे में ही बताने वाला हूँ:

#3 दूसरी कहानियों को मौका मिलना

Enter caption

ब्रॉक लैसनर के ना होने से कई अन्य रैसलर्स को काफी मौके मिले हैं, और उसकी वजह से शो में एक नया रोमांच आ गया है। इसमें हाल में चल रही सैथ रॉलिंस-डीन एम्ब्रोज़ वाली कहानी भी शामिल है, और ब्रॉन स्ट्रोमैन-बैरन कॉर्बिन वाली कहानी भी इसका हिस्सा है। ये दोनों कहानियां एकदम बेकार हो जाती या उन्हें उतना हाइप नहीं मिलता जितना इस समय है, अगर ब्रॉक लैसनर इस समय किसी कहानी में होते।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 3 NEXT
Published 16 Dec 2018, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...