Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रे मिस्टीरियो द्वारा बिना हारे US टाइटल समोआ जो को सौंपने के 3 बड़े कारण

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
04 Jun 2019, 13:24 IST

Enter caption

कुछ सप्ताह पहले रे मिस्टीरियो को कंधे की चोट के कारण WWE यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल छोड़ने की खबर सामने आई। 'द अल्टीमेट अंडरडॉग' ने मनी इन द बैंक में दो मिनट से भी कम चले मैच में समोआ जो को हराकर यूएस टाइटल अपने नाम किया था। मैच के बाद समोआ ने मिस्टीरियो पर हमला किया और इसी दौरान वो चोटिल हुए थे।

चोट के बाद इस सप्ताह मिस्टीरियो रिंग में आए और कहा कि उन्हें पहले भी इस तरह चोटों के दौर से गुजरना पड़ा है, मगर फिलहाल चोट गंभीर हैं इसलिए इसके उपचार के लिए उन्हें बाहर जाना ही होगा। साथ ही साथ उन्होंने यूएस टाइटल की ज़िम्मेदारी वापस समोआ जो को सौंपी है।

यह भी पढ़ें: गोल्डबर्ग ने भेजा अंडरटेकर को धमकी भरा संदेश

इससे पहले पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिंग से बाहर जाते, समोआ जो ने उन्हें कोकिना क्लच में जकड़ लिया और इसके तुरंत बाद चैंपियनशिप बेल्ट लेकर बैकस्टेज चले गए। अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि आख़िर रे मिस्टीरियो ने चैंपियनशिप बेल्ट वापस समोआ जो के हाथों में क्यों थमा दी है।

# मनी इन द बैंक के मैच का अंत क्लीन नहीं था

Enter caption

जब मनी इन द बैंक पीपीवी में रे मिस्टीरियो ने समोआ जो को पिन किया, तो समोअन सबमिशन मशीन के कंधे पूरी तरह मैट को नहीं छू रहे थे। रैफरी से गलती हुई और उसने तीन काउंट पूरे कर दिये। मैच का अंत जो भी रहा हो, मगर मिस्टीरियो को यूएस टाइटल जीतते ही WWE ग्रैंड-स्लैम चैंपियन बनने का गौरव हासिल हुआ।

मिस्टीरियो WWE में अपने बेबीफेस किरदार के लिए जाने जाते हैं और मिस्टर मैकमैहन ने भी शायद उन्हें फजीहत से बचाने के लिए यूएस टाइटल समोआ जो को वापस देने का फैसला लिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...