Create

WWE Backlash: 3 सुपरस्टार्स जो ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के मैच में दखल दे सकते हैं

मैकइंटायर vs लैश्ले
मैकइंटायर vs लैश्ले

डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकलैश (Backlash) पीपीवी अब कुछ ही दिन की दूरी पर है जिसके लिए अभी तक कुल 4 मैचों की पुष्टि हो चुकी है। इसी इवेंट में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करनी है।

एक तरफ मैकइंटायर और लैश्ले WWE बैकलैश 2020 में आमने-सामने आने वाले हैं वहीं ये दोनों सुपरस्टार्स इससे अलग भी अन्य सुपरस्टार्स से दुश्मनियां मोल ले चुके हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो लैश्ले और मैकइंटायर के मैच में दखल दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE बैकलैश पीपीवी के 5 सबसे यादगार पल

जिंदर महल WWE चैंपियन को पहले ही चुनौती दे चुके हैं

जिंदर महल और मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर सालों पहले एक-दूसरे के टैग टीम पार्टनर रहे थे। लेकिन जिंदर ने कुछ समय पहले ही WWE में वापसी की है और आते ही उन्होंने मैकइंटायर को खुली चुनौती दे डाली थी।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE भी पूर्व चैंपियन को बड़ा पुश देने का प्लान तैयार कर चुकी है, इसलिए संभावनाएं अत्यधिक हैं कि वो बैकलैश पीपीवी के इस मैच में मैकइंटायर पर अटैक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सबसे ज्यादा बार बैकलैश पीपीवी को मेन इवेंट करने वाले 5 WWE सुपरस्टार्स

लाना

रुसेव के WWE से रिलीज़ होने के बाद भी लाना और बॉबी लैश्ले कई हफ्तों तक एकसाथ रहे थे। लेकिन कुछ दिन पहले ही लैश्ले ने लाना का साथ छोड़ MVP की टीम को ज्वाइन कर लिया है।

लाना आने वाले दिनों में संभव ही लैश्ले से बदला लेने की कोशिश कर सकती हैं और इसके लिए बैकलैश से बेहतर मौका भला क्या होगा। वो सरप्राइज़ एंट्री लेकर द स्कॉटिश साइकोपैथ के खिलाफ लैश्ले की हार की बड़ी वजह बन सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE में जून के महीने में हो सकती हैं

MVP की टीम WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर पर अटैक करेगी

MVP, शेन थॉर्न और ब्रेंडन विंक
MVP, शेन थॉर्न और ब्रेंडन विंक

MVP की टीम में फिलहाल शेन थॉर्न ब्रेंडन विंक और बॉबी लैश्ले शामिल हैं। इसलिए ये बात तो स्पष्ट रूप से नजर आती है कि WWE बैकलैश पीपीवी के इस मैच में MVP किसी ना किसी तरह लैश्ले की मदद करते हुए नजर आ सकते हैं।

लाना को भी इस एंगल से जोड़ा जाता है तो एक्सट्रीम रूल्स के लिए धमाकेदार स्टोरीलाइन की शुरुआत की जा सकती है। टीम लाना vs टीम MVP स्टोरीलाइन की शुरुआत कर WWE इस दुश्मनी को दिलचस्प मोड़ भी दे सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 पूर्व WWE कपल जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं

वैसे भी WWE के पास फिलहाल मैकइंटायर के प्रतिद्वंदी के रूप में ज्यादा विकल्प मौजूद नहीं हैं। सुपरस्टार्स या तो कोरोनावायरस के चलते अपने घरों में रह रहे हैं और अन्य बड़े सुपरस्टार्स दूसरी स्टोरीलाइंस में शामिल हैं। इसलिए जब तक लाइव क्राउड की वापसी नहीं होती बेहतर होगा कि कंपनी बैकलैश में MVP अपनी टीम के साथ मिलकर इस नई स्टोरीलाइन की शुरुआत करे।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment