Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो जल्द कंपनी छोड़ सकते हैं और 2 जिनका कंपनी छोड़ना तय है

Who will leave and who will stay?
Ankit Kumar
visit

फास्टलेन पीपीवी के खत्म होने के बाद अब फैंस की नज़रें WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया पर टिक गई हैं। रैसलमेनिया पीपीवी में फैंस को ना केवल बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे बल्कि कई सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिलेगी। इसके अलावा इस पीपीवी में फैंस को ऐसे भी रैसलर्स देखने को मिलेंगे जो एक ही रात में रैसलर से सुपरस्टार बनने का सफर तय करेंगे।

इन सबके बीच कई टॉप सुपरस्टार्स के कंपनी छोड़ने की खबर सामने आ रही हैं। अफवाहें ऐसी चल रही हैं कि सुपरस्टार्स कंपनी से नाखुश हैं। सुपरस्टार्स के नाखुश होने की कई वजह हो सकती है जिसके कारण वह कंपनी छोड़ने जा रहे हैं। वर्तमान में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके जल्द ही कंपनी छोड़ने की अफवाहे चल रही हैं और कुछ ऐसे सुपरस्टार्स जो जिनका कंपनी से जाना तय है।

इसी कड़ी में आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं, 3 WWE सुपरस्टार्स पर जिनके जल्द कंपनी छोड़ने की अफवाहे चल रही हैं और 2 जिनका जल्द कंपनी से जाना तय है।

रोंडा राउज़ी: जल्द कंपनी छोड़ने की अफवाह

Becky Lynch is now in the main event of WrestleMania!

रोंडा राउज़ी वर्तमान में WWE रॉ विमेंस चैंपियन हैं। रैसलमेनिया 35 में कंपनी ने रोंडा राउज़ी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला बुक किया है। इस मुकाबले में रोंडा राउज़ी के हार के साथ कंपनी छोड़ने की अफवाह चल रही है।

रोंडा राउज़ी रैसलमेनिया 35 के बाद केवल एक रॉ एपिसोड के लिए एडवर्टाइज की जा रही हैं, ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि रोंडा राउज़ी रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी छोड़ सकती हैं। एक फैन होने के नाते हम उम्मीद करेंगे कि रोंडा राउज़ी कंपनी छोड़ कर ना जाएं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

जिम रॉस: कंपनी छोड़ना तय है

The legendary commentator is working for WWE since decades (with some years off)

हाल ही में जिम रॉस ने अपने पोडकास्ट में इस बात का जिक्र किया कि उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट 29 मार्च को खत्म होने वाला है साथ ही उन्हें इस बात पर जोर देते हुए कहा कि कंपनी के साथ वह अब कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं नहीं बढ़ाएंगे।

आपको बता दें कि जिम रॉस पिछले कई दशकों से WWE के लिए बतौर कॉमेंटेटर काम कर रहे हैं। जिम रॉस ने अपने पोडकास्ट में बताया कि उन्होंने कंपनी छोड़ने की जानकारी विंस मैकमैहन को भी दी है जिससे वह भी सहमत हैं। जिम रॉस का कहना है कि वह WWE छोड़ने के बाद भी काम करना बंद नहीं करेंगे।

द उसोज़: जल्द कंपनी छोड़ने की अफवाह

The Usos may leave the WWE as per reports

वर्तमान में चल रही अफवाहों पर यकीन करें तो ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस साल द उसोज़ का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और वह आगे वह कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करने जा रहे हैं। WWE की पूरी कोशिश है कि द उसोज़ को कुछ समय के लिए कंपनी से जाने ना दिया जाए।

आपको बता दें कि द उसोज़ ने फास्टलेन पीपीवी में द मिज और शेन मैकमैहन के खिलाफ स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया है। कंपनी छोड़ने की अफवाहों के चलते इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि द उसोज़ जल्द ही स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप गंवा सकते हैं।

डीन एम्ब्रोज़: कंपनी छोड़ना तय है

The Shield fought their final match in WWE at Fastlane

इस साल के शुरूआत में डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी छोड़ने की अफवाह सामने आई थी लेकिन WWE ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि डीन एम्ब्रोज़ कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ा रहे हैं और अप्रैल में उनका पुराना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वह कंपनी से चले जाएंगे।

हाल ही में द शील्ड का एक बार फिर रीयूनियन देखने को मिला जिसके बाद फैंस यह उम्मीद कर रहे हैं कि शायद डीन एम्ब्रोज़ कंपनी छोड़कर नहीं जाएंगे। हालांकि अभी तक उनके कंपनी में रूकने की कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

एजे स्टाइल्स: जल्द कंपनी छोड़ने की अफवाह

Styles is currently negotiating a new deal with WWE

एजे स्टाइल्स ने साल 2016 में WWE के साथ 3 साल का लंबा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जो कि इस साल के आखिर में खत्म होने वाला है। अफवाहों के मुताबकि, WWE पिछले कुछ हफ्तों से एजे स्टाइल्स के साथ नई डील साइन करने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह अभी तक इसमें कामयाब नहीं हो पाया है।

WWE एजे स्टाइल्स के साथ ज्यादा डेट्स के लिए डील साइन करना चाहता है लेकिन एजे स्टाइल्स नई डील में कंपनी को कम समय देना चाहते हैं ऐसे में WWE और एजे स्टाइल्स के बीच नई डील साइन नहीं हो पाई है।

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now