COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो जल्द कंपनी छोड़ सकते हैं और 2 जिनका कंपनी छोड़ना तय है

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.84K   //    12 Mar 2019, 14:00 IST

Who will leave and who will stay?

फास्टलेन पीपीवी के खत्म होने के बाद अब फैंस की नज़रें WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया पर टिक गई हैं। रैसलमेनिया पीपीवी में फैंस को ना केवल बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे बल्कि कई सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिलेगी। इसके अलावा इस पीपीवी में फैंस को ऐसे भी रैसलर्स देखने को मिलेंगे जो एक ही रात में रैसलर से सुपरस्टार बनने का सफर तय करेंगे।

इन सबके बीच कई टॉप सुपरस्टार्स के कंपनी छोड़ने की खबर सामने आ रही हैं। अफवाहें ऐसी चल रही हैं कि सुपरस्टार्स कंपनी से नाखुश हैं। सुपरस्टार्स के नाखुश होने की कई वजह हो सकती है जिसके कारण वह कंपनी छोड़ने जा रहे हैं। वर्तमान में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके जल्द ही कंपनी छोड़ने की अफवाहे चल रही हैं और कुछ ऐसे सुपरस्टार्स जो जिनका कंपनी से जाना तय है।

इसी कड़ी में आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं, 3 WWE सुपरस्टार्स पर जिनके जल्द कंपनी छोड़ने की अफवाहे चल रही हैं और 2 जिनका जल्द कंपनी से जाना तय है।

रोंडा राउज़ी: जल्द कंपनी छोड़ने की अफवाह

Becky Lynch is now in the main event of WrestleMania!

रोंडा राउज़ी वर्तमान में WWE रॉ विमेंस चैंपियन हैं। रैसलमेनिया 35 में कंपनी ने रोंडा राउज़ी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला बुक किया है। इस मुकाबले में रोंडा राउज़ी के हार के साथ कंपनी छोड़ने की अफवाह चल रही है।

रोंडा राउज़ी रैसलमेनिया 35 के बाद केवल एक रॉ एपिसोड के लिए एडवर्टाइज की जा रही हैं, ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि रोंडा राउज़ी रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी छोड़ सकती हैं। एक फैन होने के नाते हम उम्मीद करेंगे कि रोंडा राउज़ी कंपनी छोड़ कर ना जाएं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...