Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जिन्होंने 2020 के बुरे वक्त में WWE को संभाला 

WWE
WWE
ANALYST
Modified 10 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

साल 2020 पूरी दुनिया के लिए खराब रहा है। प्रोफेशनल रेसलिंग जगत का बुरा हाल रहा है। WWE समेत कई सारे रेसलिंग प्रमोशन को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। साल 2020 की शुरुआत जबरदस्त रही थी और लग रहा था कि साल अच्छा रहेगा।

कुछ महीनों बाद वायरस की वजह से हर जगह लॉकडाउन हो गया था। इसके चलते WWE की एरिना में फैंस का आना बंद हो गया और इसके चलते WWE ने बिना फैंस के परफॉर्मेंस सेंटर में शोज़ का आयोजन किया। पैसों में दिक्कत के कारण अप्रैल के महीने में काफी लोगों को रिलीज भी कर दिया गया। WWE के शोज़ में अबतक फैंस नजर नहीं आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर गोल्डबर्ग ने पूरी तरह बर्बाद किया

साथ ही बड़े सुपरस्टार्स की कमी से रेटिंग्स में भी WWE को नुकसान हो रहा था। खैर, अब चीज़ें धीरे-धीरे सही हो रही हैं। इसके बावजूद कुछ ऐसे सुपरस्टार्स रहे हैं जिन्होंने दिक्कत के समय में WWE को मुख्य रूप से संभाला। इसलिए हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने साल 2020 में WWE के बुरे समय में उन्हें संभाला।

3- WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर के लिए साल 2020 जबरदस्त रहा है और उन्होंने टॉप स्टार के रूप में खुद को स्थापित किया है। खैर, ड्रू को लॉकडाउन की वजह से फायदा हुआ है। दरअसल, WWE बड़े स्टार को नहीं बुला पा रहा था और ऐसे में Raw को टॉप बेबीफेस की जरूरत थी।

ड्रू मैकइंटायर इस रोल के लिए आगे आए और अकेले दम पर बेबीफेस के रूप में शो को संभाला। अभी भी वो Raw के टॉप बेबीफेस बने हुए हैं। वो इस दौरान दो अलग-अलग मौकों पर WWE टाइटल जीत चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं

1 / 3 NEXT
Published 10 Dec 2020, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now