3 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Payback में देखने को मिली

WWE पेबैक
WWE पेबैक

WWE पेबैक काफी ज्यादा बढ़िया रहा। इस पीपीवी में कुछ बढ़िया मैच हुए और नए चैंपियंस भी देखने को मिले। शो की शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई थी वहीं अंत में रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बने। इसके अलावा एक शानदार डेब्यू भी देखने को मिला। देखा जाए तो इवेंट जबरदस्त मैचों से भरा हुआ था।

एक हफ्ते पहले ही समरस्लैम का अंत हुआ था और इस वजह से कंपनी के पास पेबैक के लिए अच्छे मैच बुक करने का काफी कम समय था। WWE ने 8 मैच तय किये थे और इसमें कुछ चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिले।

ये भी पढ़ें:- 6 फुट 3 इंच के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा कारनामा, 14 साल बाद WWE की अहम चैंपियनशिप को जीता

पेबैक में ज्यादा बड़े मैच नहीं थे और इस वजह से WWE को कुछ सरप्राइज बुक करने की जरूरत थी। पेबैक में कुछ ऐसा ही देखने को मिला और इस वजह से इवेंट को देखने का मजा बढ़ गया। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो पीपीवी में देखने को मिली।

3- कीथ ली को WWE पेबैक में रैंडी ऑर्टन पर क्लीन जीत मिलना

रैंडी ऑर्टन WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार है। साथ ही इस समय वो रेसलिंग जगत के सबसे बड़े हील माने जाते हैं। उन्होंने अपने विरोधी ड्रू मैकइंटायर समेत अन्य दिग्गजों पर बुरी तरह हमला किया था। इस वजह से लग रहा था कि कीथ ली के लिए पेबैक में ऑर्टन को रोकना मुश्किल रहेगा।

ऐसा कुछ नहीं हुआ। कीथ ली ने एक शानदार मैच में रैंडी ऑर्टन को स्पिरिटबॉम्ब की मदद से हरा दिया था। हर कोई चाहता था कि कीथ ली को जीत मिले लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि ऑर्टन क्लीन हार जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- Payback में रोमन रेंस ने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को चारों खाने चित करते हुए जीती यूनिवर्सल चैंपियनशिप

2- बडी मर्फी और सैथ रॉलिंस के बीच तकरार देखने को मिलना

बडी मर्फी और सैथ रॉलिंस की जोड़ी महीनों से जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। पेबैक में मर्फी और रॉलिंस को डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो से हार का सामना करना पड़ा था।

इसका बड़ा कारण मर्फी की गलती थी। उन्होंने गलती से रॉलिंस पर हमला कर दिया और ये उनकी हार का कारण बन गया। मैच के बाद रॉलिंस अपने डिसाइपल से नाराज नजर आए।

1- रोमन रेंस का आधे मैच में आना

WWE ने पेबैक के मेन इवेंट के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच बुक किया था लेकिन काफी समय तक द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन ही लड़ते हुए दिखाई दिए। रोमन रेंस ने अंत में मौका देखकर एंट्री की।

साथ ही उन्होंने बड़ी आसानी से बिना किसी मेहनत के मैच जीत लिया। किसी ने नहीं सोचा था कि द बिग डॉग बीच मैच में आएंगे और सिर्फ एक मूव से जीत दर्ज कर लेंगे।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के Payback में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद दौड़ी खुशी की लहर, आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

Quick Links

App download animated image Get the free App now