3 चीज़ें जो WWE SmackDown में वापसी के बाद CM Punk कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार सीएम पंक आएंगे SmackDown में नजर (Photo: WWE.com)
WWE सुपरस्टार सीएम पंक आएंगे SmackDown में नजर (Photo: WWE.com)

Things CM Punk can do on WWE SmackDown: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) ने क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के बाद की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वह स्मैकडाउन (SmackDown) में नजर आएंगे। यह शो उनके होमटाउन शिकागो में होने वाला है। इस दौरान धमाल मचने की पूरी संभावना है।

ऐसे में यह कयास लगने लगे हैं कि वह इस शो में क्या कर सकते हैं। उनके पास ऑप्शंस की कमी नहीं है लेकिन कुछ भी अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है। ऐसे में कोई नहीं बता सकता है कि उनकी SmackDown में उपस्थिति पर क्या होगा। इस आर्टिकल में हम आपको उन तीन चीजों के बारे में बताने वाले हैं जोकि सीएम पंक को SmackDown में कर सकते हैं।

#3 WWE SmackDown में द ब्लडलाइन के साथ स्टोरी शुरू कर सकते हैं सीएम पंक

सीएम पंक SmackDown पर होंगे तो ऐसे में द ब्लडलाइन की नजर भी उनपर होगी। वह भी उनपर अटैक करना चाहेगी। ऐसे में पंक के पास सिवाय इनके साथ लड़ाई करने के कोई दूसरा चारा नहीं होगा। यहां यह बताना जरूरी है कि द ब्लडलाइन ने Clash at the Castle में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स पर अटैक किया था।

इस अटैक के दौरान रोड्स को बचाने के लिए केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन आए थे। अगर पंक पर अटैक होता है तो उस समय भी बचाने के लिए भी यही दोनों आएंगे। ऐसे में यह सोलो सिकोआ, टामा टोंगा और टोंगा लोआ के लिए जबरदस्त विरोधी होंगे और यह स्टोरी शानदार बन जाएगी जिसको फैंस जरूर देखना चाहेंगे।

#2 सीएम पंक WWE Clash at the Castle में अपने एक्शन की सफाई दे सकते हैं

सीएम पंक के चलते ड्रू मैकइंटायर Clash at the Castle में अपना वर्ल्ड हैविवेट चैंपियनशिप मैच जीतने में असफल रहे थे। द बेस्ट इन द वर्ल्ड ने स्कॉटिश साइकोपैथ के मैच में तब एंट्री ली थी जब रेफरी रिंग से बाहर हो गए थे। उन्होंने सिर्फ दो काउंट किया था और ड्रू को लो ब्लो भी दिया था।

द सेकेंड सिटी सेंट SmackDown में बता सकते हैं कि उन्होंने जो कदम उठाया उसके पीछे का कारण क्या था। वह यह तो पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह चुके हैं कि जबतक उनके शरीर में जान है तबतक ड्रू चैंपियन नहीं बनेंगे। ऐसे में देखना होगा कि वह अपने काम के पीछे क्या कारण देते हैं। पंक के चलते ड्रू अबतक पिछले दो महीनों में तीन बार वर्ल्ड हैविवेट चैंपियनशिप के लिए मौके खो चुके हैं।

#1 सीएम पंक SummerSlam में एक मैच के लिए WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज कर सकते हैं

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर ने Raw में WWE को क्विट कर दिया था। यह भले ही स्टोरीलाइन का हिस्सा है लेकिन इससे आने वाले समय के लिए रोमांच बढ़ गया है। सीएम पंक अगर यह घोषणा कर दें कि वह अब रेसलिंग करने के लिए क्लियर हैं और उसके बाद पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को SummerSlam में एक मैच के लिए चैलेंज कर दें तो यह बेहद अच्छा होगा। इस मैच में दिलचस्प शर्त जोड़ी जा सकती है। इससे ड्रू को भी वापस आने का मौका मिलेगा और अगर इसमें नो DQ, फॉल्स काउंट एनिवेयर, लास्ट मैन स्टैंडिंग जैसी शर्त जुड़ती है तो इस मैच का रोमांच दोगुना हो जाएगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now