3 चीज़ें जो WWE दिग्गज Brock Lesnar SummerSlam 2024 में वापसी करने की स्थिति में कर सकते हैं 

WWE, Brock Lesnar, Cody Rhodes, Gunther, Bloodline,
WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद जमकर बवाल हो सकता है (Photo: WWE.com)

Things Brock Lesnar Can Do If He Returns At SummerSlam 2024: WWE का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट समरस्लैम (SummerSlam) करीब आता जा रहा है। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने पिछले साल इसी इवेंट में अपना आखिरी मैच लड़ा था और वो तभी से ब्रेक पर हैं। याद दिला दें, लैसनर ने SummerSlam 2021 के जरिए करीब डेढ़ सालों बाद WWE में वापसी की थी।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि बीस्ट इंकार्नेट एक बार फिर इसी इवेंट के जरिए अपनी वापसी कर सकते हैं। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का रिटर्न के बाद पहला कदम क्या होने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर SummerSlam 2024 में वापसी करने की स्थिति में कर सकते हैं।

3- WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर वापसी के बाद कोडी रोड्स के साथ दुश्मनी जारी रख सकते हैं

जैसा कि हमने बताया कि ब्रॉक लैसनर ने पिछले साल SummerSlam में अपना आखिरी मैच लड़ा था। इस इवेंट में उन्हें कोडी रोड्स ने हराया था। इस हार के बाद ब्रॉक ने कोडी के प्रति सम्मान जताते हुए बेबीफेस टर्न ले लिया था। हालांकि, लैसनर का भरोसा नहीं किया जा सकता है और वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं।

संभव है कि रोड्स इस साल SummerSlam में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप रिटेन कर सकते हैं। इसके बाद बीस्ट इंकार्नेट चौंकाने वाली वापसी करते हुए अमेरिकन नाईटमेयर को बधाई देने के बहाने उनपर धोखे से खतरनाक हमला कर सकते हैं। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर पिछले साल कोडी रोड्स के खिलाफ फिउड हार गए थे। यही कारण है कि उनका वापसी के बाद कोडी से दुश्मनी जारी रखने का मतलब बनता है।

2- WWE SummerSlam 2024 में वापसी के बाद पॉल हेमन का नए ब्लडलाइन से बदला ले सकते हैं

सोलो सिकोआ और बाकी ब्लडलाइन मेंबर्स ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में पॉल हेमन पर खतरनाक हमला करके उन्हें हॉस्पिटल पहुंचा दिया था। इसके बाद से ही रोमन रेंस के वापसी करके नए ब्लडलाइन से बदला लेने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, ब्रॉक लैसनर भी असल जिंदगी में हेमन के करीबी दोस्त रहे हैं और रेसलिंग बिजनेस में इन दोनों के बीच लंबा इतिहास रहा है।

संभव है कि ब्रॉक को पॉल की बुरी हालत होते हुए देखकर गुस्सा आया होगा। यही कारण है कि अगर बीस्ट इंकार्नेट की इस साल SummerSlam के जरिए वापसी होती है तो वो अपने पूर्व एडवोकेट का बदला लेने की भी कोशिश कर सकते हैं। अगर ऐसा है तो इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर के हाथों नए ब्लडलाइन की जबरदस्त पिटाई देखने को मिल सकती है।

1- WWE SummerSlam 2024 में गुंथर के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने के बाद उन्हें कंफ्रंट कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर

गुंथर को King of the Ring बनने की वजह से इस साल SummerSlam में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। देखा जाए तो रिंग जनरल WWE के सबसे प्रोटेक्टेड सुपरस्टार्स में से एक हैं। यही कारण है कि संभावना ज्यादा है कि वो इस साल SummerSlam में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने में कामयाब रहेंगे।

देखा जाए तो काफी लंबे समय से गुंथर vs ब्रॉक लैसनर ड्रीम मैच होने की अफवाहें सामने आ रही हैं। खुद इम्पीरियम लीडर इस मुकाबले की मांग कर चुके हैं। यही कारण है कि अगर ब्रॉक SummerSlam 2024 में वापसी करते हैं तो संभव यह भी है कि वो गुंथर के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने के बाद उन्हें कंफ्रंट करते हुए आखिरकार ब्लॉकबस्टर राइवलरी को सेटअप कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now