3 बड़ी चीज़ें जो WWE ने शायद Survivor Series 2023 के लिए बचाकर रखी है 

सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन WWE में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं
सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन WWE में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं

Survivor Series: WWE में अगले प्रीमियम लाइव इवेंट सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बिल्ड-अप की शुरुआत हो चुकी है। इस इवेंट को लेकर काफी हाइप क्रिएट हो चुका है और ऐसा लग रहा है कि यह पिछले कुछ सालों का सबसे बेहतरीन Survivor Series साबित हो सकता है। इस इवेंट के लिए 3 मैचों का ऐलान भी किया जा चुका है।

WWE में कुछ ऐसी चीज़ें हैं जिनके लंबे समय से होने की अटकलें लगाई जा रही हैं, हालांकि, ये चीज़ें अभी तक देखने को नहीं मिल पाई हैं। संभव है कि WWE Survivor Series में आखिरकार इन चीज़ों को कराके इसे धमाकेदार इवेंट बना सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 बड़ी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE ने शायद Survivor Series 2023 के लिए बचाकर रखी है।

3- WWE Survivor Series में Jade Cargill का इन-रिंग डेब्यू

जेड कार्गिल को WWE जॉइन किए हुए काफी समय बीत चुका है और वो सबसे पहले Fastlane 2023 में WWE टीवी पर नज़र आई थीं। इसके बाद भी वो कुछ शोज में नज़र आई थीं और उन्होंने कुछ सुपरस्टार्स के खिलाफ फिउड भी टीज़ किया था। हालांकि, जेड कार्गिल का अभी तक इन-रिंग डेब्यू नहीं हो पाया है।

देखा जाए तो WWE कार्गिल को काफी बड़े सुपरस्टार के रूप में पेश कर रही है। यही कारण है कि उनका डेब्यू Survivor Series WarGames जैसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट के जरिए होने का मतलब बनता है। संभव है कि जेड Survivor Series में अपना पहला मैच लड़ सकती हैं या इस इवेंट में किसी सुपरस्टार पर अटैक करके अपने पहले फिउड की शुरुआत कर सकती हैं।

2- WWE Survivor Series 2023 में Drew Mcintyre का हील टर्न

काफी समय से ड्रू मैकइंटायर के हील टर्न लेने की अटकलें लगाई जा रही हैं। मैकइंटायर के पास Crown Jewel में मिली हार के बाद हील टर्न लेने का शानदार मौका था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। स्कॉटिश वॉरियर का हील टर्न लेना बहुत बड़ा पल होगा इसलिए शायद WWE इस चीज़ को लेकर जल्दबाजी नहीं करना चाहती है।

बता दें, कंपनी ने Survivor Series 2023 के लिए WarGames मैच बुक कर दिया है। इस बात की काफी संभावना है कि ड्रू मैकइंटायर को भी इस मुकाबले में शामिल किया जा सकता है। इसके बाद मैकइंटायर इस मैच के दौरान या मुकाबले के बाद आखिरकार हील टर्न लेते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

1- WWE Survivor Series WarGames में CM Punk और Randy Orton की वापसी

रैंडी ऑर्टन बैक इंजरी की वजह से एक साल से ज्यादा समय से ब्रेक पर हैं। रिपोर्ट्स की माने तो वो इंजरी से पूरी तरह उबर चुके हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी अभी तक वापसी नहीं हो पाई है। ऐसा लग रहा है कि WWE उनकी किसी बड़े इवेंट के जरिए वापसी कराना चाहती है, इसलिए इस बात की काफी संभावना है कि उनका Survivor Series के जरिए रिटर्न हो सकता है।

सीएम पंक के AEW छोड़ने के बाद उनके WWE में वापसी होने की अफवाहें सामने आने लगी थीं लेकिन उनकी अभी तक इस रेसलिंग कंपनी में वापसी नहीं कराई गई है। बता दें, इस साल Survivor Series का आयोजन पंक के होमटाउन शिकागो में होना है। यही कारण है कि WWE Survivor Series के जरिए सीएम पंक की आइकॉनिक वापसी कराके इसे यादगार इवेंट बना सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now