3 चीजें जो WWE को SummerSlam 2024 से पहले जरूर करनी चाहिए

WWE इन चीजों को करके अपने प्रोडक्ट को और एंटरटेनिंग बना देगी
WWE में क्या SummerSlam 2024 से पहले होगी सबसे बड़े स्टार की वापसी?

Things should happen before SummerSlam 2024: रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी WWE का एक बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट समरस्लैम (SummerSlam) अब महज कुछ महीने दूर है। फैंस इसको लेकर अभी से उत्साहित हैं और इसमें कई जबरदस्त पल देखना चाहते हैं। कंपनी भी इस बात को समझती है और वह भी फैंस को इस इवेंट के दौरान कुछ मजेदार मोमेंट ही देना चाहेगी।

इसके लिए WWE को इस इवेंट तक कुछ अच्छी चीजें जरूर करनी चाहिए। इसमें किसी का जीतना, किसी की वापसी और कुछ बेहतर स्टोरी जैसे ऑप्शन हो सकते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही कुछ चीजों के बारे में बताने वाले हैं जो WWE को SummerSlam 2024 तक जरूर करनी चाहिए।

#3 ड्रू मैकइंटायर को WWE में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन जाना चाहिए

ड्रू मैकइंटायर के लिए WrestleMania XL एक खट्टा मीठा अनुभव लेकर आया। वह इसकी नाईट 2 में महज कुछ पलों के लिए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने और फिर वह उसको हार गए। यह किस वजह से हुआ, उससे ज्यादा जरूरी है इस बात को सोचना कि क्या अब WWE उन्हें फिर से वह मौका दे सकती है या नहीं?

ड्रू इस समय मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के साथ एक स्टोरी का हिस्सा हैं और वह Clash at the Castle में चैंपियन को टाइटल के लिए चैलेंज कर रहे हैं। WWE को SummerSlam 2024 से पहले उन्हें चैंपियन जरूर बना देना चाहिए। इससे उनकी स्टोरी पूरी हो जाएगी जो एक बेहद खास बात है और फैंस को भी आगे जाकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए कई तगड़े मैच देखने को मिल सकते हैं।

#2 लिव मॉर्गन को SummerSlam 2024 तक WWE एक ताकतवर चैंपियन के रूप में दिखाना चाहिए

लिव मॉर्गन ने King and Queen of the Ring में बैकी लिंच से विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। वह इसके बाद हुए Raw में इसको एक स्टील केज में डिफेंड करने के बाद रिटेन करने में सफल रही हैं। उनकी इन दोनों जीत के साथ विवाद जुड़ा हुआ है लेकिन WWE इसको आने वाले समय में बदल सकती है। इसके लिए उन्हें एक छोटा सा बदलाव जरूर करना चाहिए।

लिव को SummerSlam 2024 तक इस तरह के मैच और विरोधियों के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना चाहिए जो उन्हें और ताकतवर दिखा सके। इसका मतलब है कि बाहरी मदद या कोई भी गलत तरीका इस्तेमाल करने से चैंपियन को बचना होगा। यह लोगों के मन में इस विचार को पैदा करेगा कि वह अपने दम पर भी मैच लड़ और जीत सकती हैं जो बेहद जरूरी है।

#1 WWE में SummerSlam 2024 से पहले रोमन रेंस की वापसी

रोमन रेंस जब WrestleMania XL की नाईट 2 के मेन इवेंट में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारे थे तो सब यह जानते थे कि वह कुछ समय के लिए रिंग से दूर होंगे। उनके जाते ही फैंस उनकी वापसी की उम्मीद करने लगे थे और अब स्थिति यह है कि अगर वह अगले SmackDown एपिसोड में आ जाते हैं तो फैंस खुशी से फूले नहीं समाएंगे।

ट्राइबल चीफ अगल SummerSlam से पहले वापसी करते हैं, तो फिर वो समर की सबसे बड़ी पार्टी में अपने मैच को अच्छे से बिल्ड भी कर पाएंगे और फैंस को एक बेहतर स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। इसके अलावा Bloodline में जो कुछ भी हो रहा है उसे देखते हुए रेंस का वापस आना बहुत जरूरी है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now