3 चीजें जो WWE में CM Punk की वजह से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हारने के बाद Drew Mcintyre कर सकते हैं 

WWE दिग्गज सीएम पंक ने ड्रू मैकइंटायर की हार का कारण बनकर बड़ी गलती कर दी है (Photo:WWE.com)
WWE दिग्गज सीएम पंक ने ड्रू मैकइंटायर की हार का कारण बनकर बड़ी गलती कर दी है (Photo:WWE.com)

Things Drew Mcintyre Could Do: ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने हाल ही में अपने देश स्कॉटलैंड में हुए WWE Clash at the Castle इवेंट में हिस्सा लिया। ड्रू इस शो के मेन इवेंट में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे। मैकइंटायर यह मैच जीतकर अपने लोगों के सामने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनना चाहते थे।

हालांकि, सीएम पंक इस मुकाबले में दखल देकर पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की हार का कारण बने। स्कॉटिश वॉरियर इस हार के बाद से ही काफी गुस्से में हैं और ऐसा लग रहा है कि वो कोई बड़ा कदम उठाने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में सीएम पंक की वजह से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हारने के बाद ड्रू मैकइंटायर कर सकते हैं।

3- WWE में डेमियन प्रीस्ट से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप रीमैच की मांग कर सकते हैं ड्रू मैकइंटायर

जैसा कि हमने बताया कि ड्रू मैकइंटायर को Clash at the Castle में सीएम पंक के दखल की वजह से हार मिली। ड्रू इस मुकाबले में जीत के काफी करीब थे लेकिन पंक ने रेफरी के रूप में रिंग में आकर खेल पलट दिया था। उन्होंने मैकइंटायर को लो ब्लो दे दिया था और इसका फायदा उठाकर डेमियन प्रीस्ट ने उन्हें साउथ ऑफ हैवन्स देकर मैच जीत लिया था।

चूंकि, स्कॉटिश वॉरियर को बाहरी दखल से हार मिली थी इसलिए वो डेमियन के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप रीमैच बुक कराने की कोशिश कर सकते हैं। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा प्रीस्ट एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर जैसे तगड़े सुपरस्टार के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने का जोखिम उठाते हैं या नहीं।

2- WWE में सीएम पंक को मुकाबले के लिए ललकार सकते हैं ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर और सीएम पंक की दुश्मनी कई महीनों से जारी है। पंक इससे पहले WWE WrestleMania XL में भी ड्रू के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप हारने का कारण बने थे। देखा जाए तो बेस्ट इन द वर्ल्ड काफी लंबे समय से हील सुपरस्टार को परेशान करते हुए आए हैं और मैकइंटायर भी उनकी हरकतों से तंग आ गए होंगे।

यही कारण है कि वो अपना बदला लेने के लिए सीएम पंक को मैच की चुनौती दे सकते हैं। देखा जाए तो पंक पीछे हटने वालों में से नहीं हैं इसलिए वो इस चैलेंज को स्वीकार कर सकते हैं। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि बेस्ट इन द वर्ल्ड और ड्रू मैकइंटायर का मैच WWE SummerSlam 2024 के लिए बुक किया जा सकता है।

1- WWE Clash at the Castle के बाद ड्रू मैकइंटायर पूरे Raw रोस्टर को निशाना बनाते हुए तबाही मचा सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर Clash at the Castle में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने में नाकाम रहने के बाद अपना आपा खो चुके हैं। उन्होंने शो खत्म होने के बाद रेफरी और रिटायर रेसलर अपना गुस्सा उतारा था। देखा जाए तो ड्रू का गुस्से में आने का मतलब भी बनता है और उनके साथ एक तरह से नाइंसाफी हुई है।

ऐसा लग रहा है कि मैकइंटायर का गुस्सा इतनी जल्दी शांत होने वाला नहीं है। इस बात की काफी संभावना है कि स्कॉटिश वॉरियर Raw के रोस्टर में मौजूद रेसलर्स को निशाना बनाकर उनपर खतरनाक हमला कर सकते हैं। ऐसा होने पर यह देखना रोचक होगा कि जनरल मैनेजर एडम पीयर्स Raw में ड्रू मैकइंटायर की तबाही को रोकने के लिए कौन सा कदम उठाते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now