Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE के रियलिटी शो Total Divas में ये 3 बहस असली थी और ये 2 बहस स्क्रिप्टेड थी

WWE
WWE
ANALYST
Modified 18 Jun 2020, 18:10 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE ने 2013 में एक रियलिटी शो की शुरुआत की थी। इस शो का नाम टोटल डीवाज़ था और इस शो के अबतक 9 सीजन आ चुके हैं। इस रियलिटी शो के पहले सीजन में निकी बैला, ब्री बैला, कैमरन, एवा मैरी, जोजो, नेओमी (Naomi) और नटालिया (Natalya) ने काम किया था। कुछ फैंस का मानना है कि यह रियलिटी शो वास्तविक है और कुछ प्रो रेसलिंग फैंस का मानना है कि यह शो स्क्रिप्टेड है। 

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास के 5 सबसे लंबे सुपरस्टार्स

इस आर्टिकल में हम उन 3 बड़ी बहस के बारें में बात करेंगे जो विमेंस रेसलर्स के बीच में सच में हुई थी और दो वह बहस जो वास्तविक नहीं थी।

5- WWE सुपरस्टार मरीस और ब्री बैला के बीच सच में बहस हुई थी

मारिया कनेलिस ने 2013 में एक ट्वीट किया था और इस ट्वीट के अदंर उन्होंने बैला ट्विन्स पर यह आरोप लगाया था कि इनकी वजह से उन्हें WWE का कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला। इसके बाद मारिया ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था। इस घटना के तीन साल बाद मरीस ने टोटल डीवाज़ एक एपिसोड में बैला ट्विन्स पर यह आरोप लगाया कि WWE से जाने के बाद इन दोनों रेसलर्स उन्हें कभी भी कोई मैसेज या कॉल नहीं किया।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite, 17 जून 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

4- नटालिया और समर रे के बीच हुई बहस सच नहीं थी

Advertisement

2014 में टोटल डीवाज़ के एक एपिसोड में समर रे ने नटालिया के घर पर जाकर उन्हें थप्पड़ मार दिया था। इस बहस में समर रे पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन नटालिया के घर पर जाकर उनसे बहस करती है कि वह उनके बारें में गॉसिप न करें और इसके बाद नटालिया समर रे को कहती है कि इस वजह से ही वह सिंगल है। समर रे सिंगल वाली बात सुनकर बहुत गुस्सा हो जाती है और वह नटालिया को थप्पड़ मार देती है। 2019 में दिए गए एक इंटरव्यू में समर रे ने बताया था कि उनके और नटालिया के बीच हुई बहस स्क्रिप्टेड थी।

1 / 2 NEXT
Published 18 Jun 2020, 18:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit