3 तरीके जिनसे Drew McIntyre WWE से सस्पेंड किए जाने के बाद CM Punk के साथ अपनी स्टोरी को आगे बढ़ा सकते हैं

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर के लिए अब कुछ भी करने के रास्ते खुले हुए हैं (Photos: WWE.com)
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर के लिए अब कुछ भी करने के रास्ते खुले हुए हैं (Photos: WWE.com)

Ways Drew McIntyre Continue CM Punk Storyline During WWE Suspension: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के लिए मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) खट्टे-मीठे पल लेकर आया। वह मेंस Money in the Bank 2024 लैडर मैच जीतकर ब्रीफकेस जीतने में सफल रहे। जब उन्होंने इसे सैथ रॉलिंस और डेमियन प्रीस्ट वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में कैश इन किया, तो सीएम पंक के हमले के चलते वह नाकामयाब रहे।

इसके बाद पोस्ट शो में ड्रू ने सीएम पंक को ललकारा। जब WWE रेफरी और Raw जनरल मैनेजर एडम पीयर्स उन्हें रोकने आए, तो उन्होंने पीयर्स और रेफरी पर हमला कर दिया। इसके कारण उन्हें अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया। ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं उन तीन तरीकों पर जिनसे ड्रू मैकइंटायर WWE से सस्पेंड किए जाने के बाद सीएम पंक के साथ अपनी स्टोरी को आगे बढ़ा सकते हैं।

#3 ड्रू मैकइंटायर WWE Raw में एडम पीयर्स के लिए चीजें मुश्किल बना सकते हैं

एडम पीयर्स के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ड्रू मैकइंटायर को उन्होंने सस्पेंड किया है। ऐसे में वह Raw जनरल मैनेजर को सबक सिखाने के लिए शो में नजर आ सकते हैं, और जो भी उनके रास्ते में आएगा, उसपर हमला कर सकते हैं। एडम को इसके चलते अगले कई हफ्तों के लिए Raw में ज्यादा सिक्योरिटी लगानी पड़ेगी, ताकि ड्रू किसी को नुकसान ना पहुंचाएं।

ड्रू पहले भी ऐसा कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने यह SmackDown में किया था। स्कॉटिश साइकोपैथ ने इस शो में सीएम पंक पर हमला करके उन्हें लहुलुहान छोड़ दिया था। यहां गौर करने वाली बात यह है कि इस एपिसोड से पहले हुए Raw में उन्होंने कंपनी को क्विट करने की बात कही थी। इसलिए ड्रू के मन का कहा नहीं जा सकता है। वह कुछ भी कर सकते हैं, ताकि उनका बदला पूरा हो सके।

#2 WWE दिग्गज ट्रिपल एच से ड्रू मैकइंटायर बात कर सकते हैं

ट्रिपल एच के पास इस समय क्रिएटिव कंट्रोल है, जिसका मतलब है कि शो में होने वाली चीजें उनके इशारे पर होती है। ऐसे में अगर सीएम पंक ने ड्रू मैकइंटायर पर हमला किया है, तो इस बात को ट्रिपल एच जरूर जानते होंगे। ड्रू किसी तरह से ट्रिपल एच के साथ एक मीटिंग कर सकते हैं, जहां वह अपना पक्ष रखते हुए यह कह सकते हैं कि पूर्व WWE चैंपियन के चलते उन्हें कई चैंपियनशिप मौकों से हाथ धोना पड़ा है।

वह इस चीज की मांग कर सकते हैं कि सेकेंड सिटी सेंट को मेडिकली क्लियर होने तक किसी भी बिल्डिंग में आने की अनुमति नहीं होनी चाहिए। उनका पक्ष सुनकर ट्रिपल एच को यह लग सकता है कि ड्रू काफी गंभीर बातें कर रहे हैं। इसके चलते वह सीएम पंक पर कार्यवाही कर सकते हैं, जिससे यह स्टोरी और भी पर्सनल हो जाएगी।

#1 ड्रू मैकइंटायर WWE दिग्गज सीएम पंक के घर में जबरदस्ती घुस सकते हैं

दुश्मन के घर में घुसकर उसपर हमला करना एक ऐसा तरीका है जो WWE फैंस ने काफी बार पहले भी देखा हुआ है। इसको करके स्टोरी को मजेदार बनाया जा सकता है, और WWE भी वही करने का प्रयास करेगी। हाल के समय में एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के बीच चली स्टोरी में मेगास्टार ने फिनॉमिनल वन के घर तक का सफर तय किया था। उन्होंने यही तरीका लोगन पॉल के साथ अपनी स्टोरी के दौरान भी फॉलो किया था।

एलए नाइट के इसी तरीके का इस्तेमाल करते हुए ड्रू मैकइंटायर अपने विरोधी सीएम पंक के घर में जबरदस्ती घुस सकते हैं। पूर्व AEW स्टार ने इस साल Royal Rumble में अपना ट्राइसेप चोटिल कर लिया था, जिसके चलते वह अबतक रिंग में वापस नहीं आ सके हैं और मैकइंटायर इसका क्रेडिट खुद को देते हैं। ड्रू के पास एक ब्रेसलेट है, जो सीएम पंक पर हमला करने के बाद उन्होंने ले लिया थी। इसपर पंक की पत्नी एजे ली और उनके डॉग लैरी का नाम हैं। ड्रू इस समय सस्पेंडेड हैं और अगर वह ऐसे में पंक के घर में जाते हैं, तो उसके लिए शायद ही कोई कुछ कर सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now