Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 तरीके जिनसे WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को बुक किया जाना चाहिए

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 26 Nov 2020
टॉप 5 / टॉप 10

ड्रू मैकइंटायर पिछले एक साल में WWE के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। साल 2020 में वो WWE में सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त करने वाले सुपरस्टार्स में से एक भी हैं। रॉयल रंबल विनर बने, ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बने और इस दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करते आए हैं।

इस बीच उन्हें रैंडी ऑर्टन के खिलाफ टाइटल को गंवाना पड़ा लेकिन अब द स्कॉटिश साइकोपैथ दोबारा चैंपियन बन चुके हैं। अब WWE को जरूरत है तो केवल मैकइंटायर को और भी बड़ा सुपरस्टार बनाने की।

उनके पास अच्छी स्किल्स हैं, अच्छे प्रोमो देना जानते हैं और फिलहाल परिस्थितियां भी उन्हें सबसे बड़ा मेन इवेंट सुपरस्टार बनाने के लिए अनुकूल हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 तरीकों से आपको अवगत कराने वाले हैं जिनसे WWE को ड्रू मैकइंटायर को बुक करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा हाल ही में लिए गए 5 फैसले जो समझ के बाहर हैं

हर एक पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर को अलग प्रतिद्वंदी मिलना चाहिए

ड्रू मैकइंटायर अभी तक रैंडी ऑर्टन, बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ स्टोरीलाइंस का हिस्सा रह चुके हैं। द वाइपर के खिलाफ मैकइंटायर की स्टोरीलाइन को WWE ने ज्यादा लंबा खींचने की कोशिश की, इसलिए फैंस की उसके प्रति दिलचस्पी कम होने लगी थी।

उन्हें फिलहाल शेमस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, कीथ ली, मैट रिडल या वापसी के बाद जिंदर महल के खिलाफ स्टोरीलाइन में भी शामिल किया जा सकता है। उनके लिए कई बड़े रेसलर्स के खिलाफ फ्यूड में शामिल होने के दरवाजे खुले हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो सीएम पंक अपने करियर में कभी हासिल नहीं कर पाए

Advertisement

उभरते हुए स्टार्स के खिलाफ स्टोरीलाइंस ना केवल उन स्टार रेसलर्स को फायदा पहुंचाएगी बल्कि इससे ड्रू मैकइंटायर की WWE चैंपियन के रूप में अहमियत बढ़ेगी। WWE का प्लान यही होना चाहिए कि अन्य सुपरस्टार्स को कमजोर दिखाए बिना मैकइंटायर को ताकतवर दिखाया जाए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते पिछले 20 सालों से रेसलिंग कर रहे हैं

1 / 3 NEXT
Published 26 Nov 2020, 11:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now