Create
Notifications

3 ड्रीम फ्यूड्स जो WWE फैंस देखना चाहते हैं लेकिन शायद कभी देखने को नहीं मिलेंगे 

सीएम पंक साल 2014 के बाद से ही WWE में दिखाई नहीं दिए हैं
सीएम पंक साल 2014 के बाद से ही WWE में दिखाई नहीं दिए हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE इतिहास में फैंस को कई ड्रीम मैच देखने को मिल चुके हैं। इनमें से कुछ ड्रीम मैच ऐसे भी थे जिनका बिल्ड-अप अगर सही तरह नहीं होता तो शायद ये मैच उतने बेहतरीन नहीं होते। WWE में फैंस की द रॉक vs हल्क होगन, कर्ट एंगल vs शॉन माइकल्स और द रॉक vs जॉन सीना का ड्रीम मैच देखने की इच्छा पूरी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास में हुए 5 सबसे बेकार रेसलिंग कैरेक्टर्स

हालांकि, WWE में कुछ ऐसे भी ड्रीम फ्यूड्स हैं जो फैंस देखना चाहते हैं लेकिन ये फ्यूड्स शायद फैंस को कभी नहीं देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 ड्रीम फ्यूड्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि फैंस WWE में देखना चाहते हैं लेकिन ये फ्यूड्स शायद WWE में कभी नहीं देखने को मिलेंगे।

3- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस vs सीएम पंक

सैथ रॉलिंस vs सीएम पंक
सैथ रॉलिंस vs सीएम पंक

यह काफी शर्म की बात है कि फैंस को WWE में कभी भी सीएम पंक और सैथ रॉलिंस के बीच वन-ऑन-वन फ्यूड देखने को नहीं मिलेगा। हालांकि, सैथ रॉलिंस और सीएम पंक के बीच WWE में कई मैच देखने को मिले चुके हैं लेकिन अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड होता तो यह फ्यूड काफी शानदार साबित हो सकता था। आपको बता दें, सैथ रॉलिंस की इन-रिंग स्किल्स के साथ-साथ माइक स्किल्स भी कमाल की है।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: पूर्व सुपरस्टार की अनडिफिटेड स्ट्रीक नहीं तोड़ना चाहते थे गोल्डबर्ग, Roman Reigns के SummerSlam 2021 प्लान पर अपडेट

वहीं, पंक भी अपने करियर के दौरान साबित कर चुके हैं कि वह कितने बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और पाइप बॉम्ब सैगमेंट के जरिए पंक ने साबित किया था कि क्यों उन्हें माइक पर काफी शानदार माना जाता है। हालांकि, पंक ने साल 2014 में WWE छोड़ दिया था लेकिन अभी भी उनकी कंपनी में वापसी की संभावना है। आपको बता दें, पंक ने StarCast को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अगर विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच उनसे संपर्क करते हैं तो वह कंपनी में वापसी करने के बारे में जरूर सोचेंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

2- WWE लैजेंड गोल्डबर्ग vs स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

WWE लैजेंड्स गोल्डबर्ग और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के लुक में थोड़ी समानता जरूर है, हालांकि, WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स द्वारा निभाए गए कैरेक्टर्स एक-दूसरे से काफी अलग हैं। गोल्डबर्ग को एक ऐसे WWE सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है जो कि रिंग में कुछ ही सेकेंड्स के अंदर अपने प्रतिद्वंदियों को धूल चटाने के लिए जाने जाते हैं और कई बार गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच लड़ने वाले सुपरस्टार्स को काफी चोटें भी आती थी।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई

वहीं, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का ज्यादातर काम रिंग के बाहर होता था। उनका फेमस 3:16 प्रोमो और विंस मैकमैहन के साथ उनके कई सैगमेंट्स इस चीज का सबसे बढ़िया उदाहरण हैं। गोल्डबर्ग और स्टोन कोल्ड इन दोनों ही सुपरस्टार्स की रेसलिंग स्किल्स उतनी बेहतरीन नहीं थी और ये दोनों सुपरस्टार्स मिलकर शायद ही 30 मिनट लंबा क्लासिक मैच दे पाते। हालांकि, इन दो दिग्गज सुपरस्टार्स का रिंग में आमना-सामना होते हुए देखने में फैंस को जरूर मजा आता।

1- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स vs शॉन माइकल्स

एजे स्टाइल्स के WWE में डेब्यू करने से पहले ही फैंस उन्हें इस पीढ़ी का शॉन माइकल्स मानते थे। एजे स्टाइल्स के लिए शॉन माइकल्स से उनकी तुलना होना बहुत बड़ी बात थी। आपको बता दें, जब एजे स्टाइल्स TNA और न्यू जापान प्रो रेसलिंग का हिस्सा हुआ करते थे तो वह केवल मैट रेसलर नहीं थे बल्कि वह हाई-फ्लाइंग मूव्स को भी बेहतरीन तरीके से अंजाम दिया करते थे। WWE लैजेंड शॉन माइकल्स में भी ये सारी खूबियां मौजूद थी और यही कारण है कि फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखना चाहते थे।

हालांकि, टेबल फोर 3 के एक एडीशन के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे के खिलाफ मैच के बारे में जरूर बात की थी लेकिन फैंस को यह मैच कभी भी देखने को नहीं मिला। आपको बता दें, WrestleMania 26 में द अंडरटेकर के खिलाफ मैच हारने के बाद शॉन माइकल्स ने रिटायरमेंट ले लिया था। हालांकि, माइकल्स ने Crown Jewel 2018 में टैग टीम मैच लड़ने के लिए रिटायरमेंट से जरूर वापसी की थी लेकिन शॉन माइकल्स को रिटायरमेंट से वापसी करने का मलाल है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...