3 WWE Superstars जो Seth Rollins को Royal Rumble 2024 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

Ujjaval
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को नया चैलेंजर मिल सकता है
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को नया चैलेंजर मिल सकता है

Seth Rollins: WWE रॉ (Raw) के डे (Day 1) स्पेशल एपिसोड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने जबरदस्त बवाल मचाया। उन्होंने ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन रखा। सैथ ने इस शानदार जीत के साथ अपने जबरदस्त टाइटल रन को आगे बढ़ाया है।

अब द विजनरी को नए चैलेंज चाहिए होंगे। उन्होंने Raw के लगभग सभी टॉप हील स्टार्स का सामना कर लिया है। इसके बावजूद भी कुछ ऐसे रेसलर्स हैं, जिनके खिलाफ रॉलिंस की दुश्मनी शुरू हो सकती है। इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिनके खिलाफ सैथ रॉलिंस का Royal Rumble 2024 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच होना चाहिए।

3- WWE सुपरस्टार Bronson Reed vs Seth Rollins बढ़िया मैच रह सकता है

ब्रॉन्सन रीड ने वापसी के बाद से लगातार प्रभावित किया है। वो अपने जबरदस्त साइज और खतरनाक रेसलिंग स्टाइल के कारण चर्चा का विषय रहे हैं। ब्रॉन्सन रीड ने पिछले एक साल में मिड कार्ड डिवीजन में खुद को स्थापित कर लिया है। उन्होंने गुंथर जैसे डॉमिनेंट रेसलर को मैच में कड़ी टक्कर दी है।

ब्रॉन्सन रीड का कैरेक्टर बतौर हील अच्छा है। वो पिछले कुछ समय से किसी अहम स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं। अब उन्हें अपने अच्छा काम का उपहार एक वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच द्वारा मिलना चाहिए। सैथ ने अपने चैंपियनशिप रन के दौरान बड़े साइज के स्टार्स के खिलाफ काम नहीं किया है। ऐसे में रीड, चैंपियन के लिए कड़ी चुनौती रह सकते हैं। दोनों के बीच मैच के लिए Royal Rumble इवेंट एक अच्छा स्पॉट रहेगा।

2- WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो

डॉमिनिक मिस्टीरियो अभी जजमेंट डे का हिस्सा हैं और पिछले एक साल में उनके कैरेक्टर में काफी बदलाव देखने को मिला है। मिस्टीरियो पहले के मुकाबले बड़े हील बन गए हैं। वो 2023 में सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले स्टार्स की लिस्ट में टॉप नामों में शामिल थे। डॉमिनिक का NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप रन बहुत रोचक साबित हुआ था।

डॉमिनिक मिस्टीरियो लगातार अच्छा काम किया है और इसी के चलते उन्हें अब मेन इवेंट स्टोरीलाइन में डाला जाना चाहिए। WWE यहां से टेस्ट कर पाएगा कि मिस्टीरियो सही मायने में टॉप स्टार बनना डिजर्व करते हैं, या नहीं। Royal Rumble जैसे अहम इवेंट में कंपनी द्वारा सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक मिस्टीरियो को आमने-सामने लाया जा सकता है।

1- WWE सुपरस्टार जिंदर महल

जिंदर महल काफी समय से एक्शन से दूर थे। उन्होंने हाल ही में Day 1 स्पेशल Raw के एपिसोड में वापसी की। इसी बीच उन्हें द रॉक के साथ काम करने का मौका मिला। महल यहां बतौर हील नज़र आए और उन्होंने यूनाइटेड स्टेट्स का मजाक बनाया। महल को काफी ज्यादा बू का सामना करना पड़ा था। WWE उन्हें मिले इस हालिया रिएक्शन को वर्ल्ड टाइटल स्टोरीलाइन में उपयोग कर सकता है।

महल ने अपने प्रोमो के दौरान कहा था कि वो पूर्व और भविष्य के वर्ल्ड चैंपियन हैं। इसी के चलते महल वापसी के साथ अब नई शुरुआत कर सकते हैं। वो सैथ रॉलिंस को आने वाले किसी एपिसोड में कंफ्रंट करते हुए मैच के लिए चुनौती दे सकते हैं। सैथ और जिंदर दोनों अच्छे रेसलर हैं और ऐसे में Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट को दोनों स्टार्स अपने मैच द्वारा खास बना सकते हैं।