3 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE Elimination Chamber 2021 में जैफ हार्डी की जगह ले सकते हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन और जैफ हार्डी
ब्रॉन स्ट्रोमैन और जैफ हार्डी

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) की शुरुआत एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने की, जिसमें उन्होंने शेन मैकमैहन (Shane Mcmahon) की वापसी कराई। शेन ने वापस आते ही कहा कि Elimination Chamber 2021 पीपीवी में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को एलिमिनेशन चैंबर मैच में अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा।

पीयर्स ने बाद में पुष्टि की कि उस मैच में पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस भी हिस्सा लेंगे। इनमें एजे स्टाइल्स (AJ Styles), शेमस (Sheamus), द मिज़ (The Miz), जैफ हार्डी (Jeff Hardy) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) भी शामिल होंगे। इस मैच के दौरान स्टाइल्स ने हार्डी के पैर पर जमकर प्रहार किया था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें बीच रिंग में गंजा कर दिया गया

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मैच में हार्डी को चोट आई है, जिसके कारण उनके आने वाले मैचों पर प्रभाव पड़ सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 3 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखेंगे जो WWE Elimination Chamber 2021 के वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में जैफ हार्डी की जगह ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स और वो कब रिटायरमेंट ले सकते हैं

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE Survivor Series 2020 में विजेता टीम Raw का हिस्सा रहे थे। वहीं उससे अगले Raw एपिसोड में उन्होंने WWE ऑफ़िशियल एडम पीयर्स को गुस्से में आकर हेडबट लगाया, जिसके कारण उन्हें रेड ब्रांड से सस्पेंड कर दिया गया था।

इस कारण द मॉन्स्टर अमंग मेन ने Royal Rumble 2021 से पूर्व आखिरी SmackDown एपिसोड में वापसी की। लेकिन आपको याद दिला दें कि ड्राफ्ट 2020 में उन्हें Raw रोस्टर का हिस्सा बनाया गया था, इसलिए अभी नहीं तो आने वाले कुछ समय में उनकी रेड ब्रांड में वापसी निश्चित है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े प्लान जो WWE, Wrestlemania 37 के लिए तैयार कर सकती है

अगर हार्डी बाहर होते हैं तो स्ट्रोमैन को जरूर उनके रीप्लेसमेंट के विकल्प के तौर पर देखा जाना चाहिए। वो पहले भी चैंपियनशिप मैचों का हिस्सा रह चुके हैं और स्ट्रोमैन की मौजूदगी इस मैच को और भी दिलचस्प बना सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

अली

रेट्रीब्यूशन के लीडर अली
रेट्रीब्यूशन के लीडर अली

कोफी किंग्सटन साल 2019 में सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त करने वाले सुपरस्टार्स में से एक रहे और WWE वर्ल्ड चैंपियन भी बने, लेकिन ये सब अली के कारण हो पाया था जो अब रेट्रीब्यूशन के लीडर हैं। उस समय एक लाइव शो के दौरान अली खुद को चोटिल कर बैठे थे।

इस कारण Elimination Chamber 2019 में उनकी जगह किंग्सटन को दे दी गई। अगर अली चोटिल ना हुए होते, तो बड़ा पुश उन्हें मिलने वाला था। उस समय की भरपाई करने के लिए WWE उन्हें अगले पीपीवी में चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बना सकती है।

एंड्राडे

एंड्राडे
एंड्राडे

साल 2020 का सर्दियों का सीजन शुरू होने से पहले एंड्राडे, एंजेल गार्ज़ा के पार्टनर हुआ करते थे, लेकिन साल के आखिरी महीनों में दोनों को एक-दूसरे के दुश्मन के रूप में प्रतीत किया जाने लगा। अक्टूबर के एक Raw एपिसोड में गार्ज़ा के खिलाफ हार झेलने के बाद से ही वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए हैं।

एंड्राडे की रियल लाइफ पार्टनर पहले ही वापसी कर चुकी हैं, लेकिन एंड्राडे की वापसी को लंबा खींचने की कोशिश की जा रही है। संभव ही वापस आने के बाद उन्हें सिंगल्स पुश मिलने की संभावनाएं ज्यादा होंगी। उनके रिटर्न का फैंस पर सबसे ज्यादा प्रभाव तब पड़ सकता है जब वो Elimination Chamber के वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में जैफ हार्डी को रीप्लेस करें।