3 WWE Superstars जिन्हें मेंस Elimination Chamber मैच में फैंस जरूर जीतते देखना चाहेंगे

wwe elimination chamber match 2024 possible winners
इन WWE सुपरस्टार्स को मेंस Elimination Chamber मैच में जीतते देखना चाहेंगे फैंस

WWE: WWE ने कुछ दिनों पहले ऐलान किया था कि एलमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) से पूर्व मेंस सुपरस्टार्स के बीच क्वालीफाइंग मैच करवाए जाएंगे और उन रेसलर्स के बीच होने वाले चैंबर मैच के विजेता को रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

इस मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट, केविन ओवेंस, लोगन पॉल और बॉबी लैश्ले आमने-सामने आएंगे। ये सभी मेनिया में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल शॉट पाने की पुरजोर कोशिश करेंगे। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में, जिन्हें फैंस मेंस Elimination Chamber मैच में जरूर जीत दर्ज करते देखना चाहेंगे।

#)WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर को कुछ महीनों पहले एक नया किरदार दिया गया था, जिसमें उन्होंने बहुत अच्छा काम करके दिखाया है। वो काफी समय से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं और रॉलिंस उनके खिलाफ अभी तक 2 बार अपने टाइटल को डिफेंड भी कर चुके हैं। इसके बावजूद मैकइंटायर का हील कैरेक्टर समय के साथ अधिक दिलचस्प बनता जा रहा है।

उन्होंने एजे स्टाइल्स को हराकर Elimination Chamber मैच में अपना स्थान पक्का किया था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अभी तक WWE के साथ नई डील साइन नहीं की है, लेकिन WrestleMania 40 में चैंपियनशिप मैच मिलना उन्हें कंपनी के साथ जोड़े रख सकता है। इसके अलावा वो काफी समय से लाइव क्राउड के सामने वर्ल्ड चैंपियन बनने की इच्छा जाहिर करते आए हैं और उनके मौजूदा मोमेंटम को देखते हुए उन्हें मेनिया में टाइटल शॉट देना सबसे सही फैसला हो सकता है।

#)WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन

WWE Survivor Series 2023 में वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन ने रोमन रेंस और उनके साथियों को टारगेट बनाया था। ऑर्टन को Royal Rumble 2024 में हुए फैटल-4-वे मैच में चैंपियन बनने का मौका मिला, लेकिन वो उसे भुना नहीं पाए थे। दुर्भाग्यवश उनके पास अब कोई स्टोरीलाइन नहीं है, जिससे 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन के WrestleMania प्लान सवालों के घेरे में हैं। उन्होंने सैमी ज़ेन को हराकर Elimination Chamber मैच के लिए क्वालीफाई किया है

चूंकि ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक जैसे दिग्गज संभव ही WrestleMania 40 से बाहर हो चुके हैं। द वाइपर की गिनती भी सबसे महान सुपरस्टार्स में की जाती है और उनका होना मेनिया को यादगार इवेंट बनाने में मदद कर सकता है। वहीं रैंडी ऑर्टन और सैथ रॉलिंस पहले भी साथ काम कर चुके हैं और इस बार उनका वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच एक बार फिर धमाल मचा सकता है।

#)WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले इस समय एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड (द स्ट्रीट प्रॉफिट्स) के साथ टीम बनाकर काम कर रहे हैं और उनकी इस जोड़ी को 'The Pride' के नाम से जाना जाता है। लैश्ले पूर्व WWE चैंपियन रहे हैं और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स पूर्व टैग टीम चैंपियन रहे हैं। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि 3 पूर्व चैंपियंस की ये टीम रोस्टर को डॉमिनेट करने की काबिलियत रखती है, लेकिन इसके लिए उन्हें शानदार मोमेंटम की जरूरत है।

लैश्ले ने ब्रॉन्सन रीड पर जीत हासिल कर Elimination Chamber मैच में प्रवेश पाया था। अगर लैश्ले को WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का मौका मिला और वो चैंपियन बनने में सफल भी रहे तो The Pride का भविष्य रातों-रात बदल सकता है। इसी के साथ कंपनी को एक और डॉमिनेंट टीम मिल सकती है।

Quick Links