Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Summerslam में जरूर जीतना चाहिए

समरस्लैम 2020
समरस्लैम 2020
Ankit Kumar

WWE के बिग पीपीवी में से एक समरस्लैम 2020 के स्टेज तैयार हो चुका है। WWE के इस पीपीवी को शुरू होने में अब बस एक हफ्ते का समय बाकी रह गया है। जैसे-जैसे समरस्लैम का समय नजदीक आ रहा है फैंस में इस शो के लिए दिलचस्पी बढ़ती जा रही है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो SummerSlam 2020 में वापसी कर सकते हैं

समरस्लैम के शो के लिए सैथ रॉलिंस बनाम डॉमिनिक, ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन (WWE चैंपियनशिप), साशा बैंक्स बनाम असुका, बेली बनाम असुका ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम द फीन्ड (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप) के मुकाबले बुक किए हैं।

इसके अलावा शो में मैंडी रोज बनाम सोन्या डेविल के मुकाबले को बुक कर उनकी स्टोरीलाइन को एक अलग लेवल पर ले जाने की कोशिश हो रही है। कुल मिलाकर देखा जाए तो समरस्लैम का मैच कार्ड काफी दिलचस्प लग रहा है।

समस्लैम पीपीवी में अभी तक कुल 8 मुकाबले बुक किए गए हैं जिनमें से 6 मुकाबलों में टाइटल दांव पर लगे हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस शो में किसकी जीत होगी। इस ऑर्टिकल में हम उन 3 WWE सुपररस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें समरस्लैम 2020 में जरूर जीत हासिल करनी चाहिए।

3. WWE समरस्लैम 2020 में डेब्यू कर रहे रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक

समरस्लैम 2020 में डॉमिनिक बनाम सैथ रॉलिंस के बीच स्ट्रीट फाइट होगी। इस मुकाबले की खास बात यह है कि इस मुकाबले से डॉमिनिक का WWE में डेब्यू होने जा रहा है। WWE ने सैथ और डॉमिनिक के बीच जबरदस्त तरीके से स्टोरीलाइन को बिल्डअप किया है।

चूंकि यह डॉमिनिक का डेब्यू मुकाबला है ऐसे में WWE को चाहिए कि यहां उन्हें जीत के लिए बुक करे। सैथ रॉलिंस के खिलाफ अगर उन्हें डेब्यू मैच में जीत मिलती है तो यह उनके करियर के लिए काफी अच्छी बात साबित हो सकती है।

2. मैंडी रोज

हाल ही में WWE ने समरस्लैम पीपीवी के लिए मैंडी रोज बनाम सोन्या डेविल के बीच मुकाबले का ऐलान किया है। दोनों विमेंस सुपरस्टार्स के बीच पिछले कुछ हफ्तों से जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिली है।

इस मुकाबले की शर्त हेयर VS हेयर रखी गई है। हाल ही में सोन्या डेविल ने मैंडी पर अटैक कर उनके बाल काट दिए थे। पूरी स्टोरीलाइन के दौरान सोन्या डेविल एक हील के रूप में नज़र आईं हैं और उनपर भारी पड़ी है। वर्तमान समय में मैंडी रोज़ को जिस तरह से पुश मिल रहा है उसको जारी रखते हुए कंपनी को उन्हें समरस्लैम में जीत के लिए बुक करना चाहिए।

1. WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

समरस्लैम में WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच मुकाबला बुक किया गया है। मैकइंटायर के लिए 2020 काफी यादगार रहा है। रंबल से लेकर रेसलमेनिया जैसे बड़े पीपीवी में उन्होंने जीत हासिल की है।

समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ उनकी जीत उन्हें कंपनी में एक कदम और आगे बढ़ाएगी। रैंडी पहले ही एक बड़े सुपरस्टार के रूप में जाने जाते हैं ऐसे में समरस्लैम में उनकी हार उनके करियर पर कुछ खास फर्क नहीं डालेगी। हमारे ख्याल से समरस्लैम में मैकइंटायर को एक बार फिर टाइटल डिफेंड करना चाहिए।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...