Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ रैंडी ऑर्टन काम करना चाहते थे और 2 जिनके साथ नहीं

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन
Neeraj sharma

रैंडी ऑर्टन आज WWE के सबसे अनुभवी सुपरस्टार्स में से एक हैं, 300 से अधिक प्रतिद्वंदियों के खिलाफ 2300 से अधिक मैच लड़ चुके हैं। वो जॉन सीना और ट्रिपल एच जैसे महान प्रो रेसलर्स के साथ कई बार रिंग साझा कर चुके हैं।

इस बीच उन्होंने WWE में काफी दोस्त भी बनाए होंगे और उनके साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की होगी। लेकिन कुछ ऐसे भी रहे जिनके साथ उनकी कभी काम करने की इच्छा नहीं थी।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से समरस्लैम 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन की हार तय है

रैंडी ऑर्टन WWE में द रिवाइवाल के साथ काम करना चाहते थे

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि रैंडी ऑर्टन, पूर्व WWE सुपरस्टार्स स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर के बड़े प्रशंसक रहे हैं। वो टीम जिसे WWE में रहते द रिवाइवाल के नाम से जाना जाता था। साल 2019 के अंतिम महीनों में द वाइपर के नाम को लगातार इस टीम से जोड़ा जा रहा था।

वहीं हारवुड ने Jim Cornette Experience पॉडकास्ट पर इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि रैंडी ऑर्टन ने ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन से कई बार आग्रह किया था कि वो डॉसन और वाइल्डर को ज्यादा से ज्यादा ऑन-स्क्रीन टाइम दें।

मिस्टर कैनेडी के साथ काम नहीं करना चाहते थे

मई 2009 के एक रॉ एपिसोड के 10-मैन टैग टीम मैच में मिस्टर कैनेडी और ऑर्टन एक-दूसरे की विपक्षी टीम का हिस्सा रहे थे। मैच का सबसे यादगार लम्हा वो रहा जब कैनेडी ने द वाइपर को सुपलेक्स लगाया और खराब लैंडिंग के चलते ऑर्टन की गर्दन में हल्की चोट आ गई थी।

एक तरफ रैंडी ने गर्दन की चोट का हवाला दिया लेकिन इस बारे में कैनेडी का कहना था कि उन्होंने रैंडी की गर्दन को मैट से ज्यादा ज़ोर से टकराने से बचाने की कोशिश की थी।

उसके कुछ दिन बाद ही कैनेडी को कंपनी से रिलीज़ कर दिया गया था, जिसमें ऑर्टन और जॉन सीना का हाथ रहा। सीना और ऑर्टन दोनों विंस के पास गए और कहा कि कैनेडी का रेसलिंग स्टाइल अन्य सुपरस्टार्स के लिए सुरक्षित नहीं है।

WWE में जॉन सीना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की

WWE में रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना 100 से भी अधिक मैचों में एक-दूसरे के साथ रिंग साझा कर चुके हैं। नवंबर 2019 में ऑर्टन ने इस बात के संकेत दिए थे कि वो एक बार फिर जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ते नजर आ सकते हैं।

एक मैगज़ीन पर जॉन की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रैंडी ने कहा था कि, "मैं अगले चैलेंज के लिए तैयार हूँ, क्या तुम तैयार हो। अगर हाँ तो इसके लिए रेसलमेनिया 36 सही जगह होगी।"

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने साल 2020 में शादी की

कोफी किंग्सटन के साथ काम नहीं करना चाहते थे

रैंडी ऑर्टन और कोफी किंग्सटन के बीच 2019 की स्टोरीलाइन इनकी पुरानी रियल लाइफ दुश्मनी पर आधारित थी, जो 2010 में शुरू हुई। रॉ के एक एपिसोड में कोफी से गलती होने के कारण ऑर्टन उन्हें बीच रिंग में बेवकूफ़ कहते नजर आए थे।

2019 में FOX News को दिए एक इंटरव्यू में कोफी ने कहा था कि ये खबरें पूरी तरह सच हैं कि रैंडी उनके पुश को रोकना चाहते थे।

द रॉक के साथ काम करना चाहते थे

WWE रेसलमेनिया 36 के बिल्ड-अप के दौरान रैंडी ऑर्टन द्वारा जॉन सीना को चैलेंज किए जाने से करीब एक महीने पहले उन्होंने द रॉक के साथ मैच के भी संकेत दिए थे। FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड से पहले उन्होंने रॉक की वापसी की खबरों की पुष्टि की थी और इसी बीच उन्होंने हॉलीवुड स्टार को रेसलमेनिया के लिए चैलेंज किया था।

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स का रिपोर्टर्स पर गुस्सा निकला

इसके जवाब में रॉक ने मज़ाकिया अंदाज में ऑर्टन को WWE रेसलमेनिया 20 में हुए हैंडीकैप मैच की याद दिलाते हुए कहा था कि वो अभी भी उस एवोल्यूशन के खिलाफ मैच में मिली हार से उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

youtube-cover

द वाइपर ने इसके जवाब में कहा कि, "ठीक है, तो मैं आपके शब्दों को मेरी चुनौती को अस्वीकार के रूप में देख रहा हूँ।" जितनी जल्दी इस मैच के होने की खबरों ने तूल पकड़ा था उतनी ही जल्दी फैंस को भी समझ आ चुका था कि अब उन्हें शायद ही ये मैच देखने को मिले।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...