Create

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने साल 2020 में शादी की

एंजल गार्ज़ा अपनी पार्टनर के साथ
एंजल गार्ज़ा अपनी पार्टनर के साथ
Neeraj sharma

एक तरफ पूरी दुनिया COVID-19 महामारी से जूझ रही है और इसका सीधा प्रभाव डब्लू डब्लू ई (WWE) पर भी पड़ा है। लेकिन इस महामारी के समय में भी साल 2020 कुछ WWE सुपरस्टार्स के लिए यादगार साबित हुआ है।

यादगार से हमारा मतलब है कि ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो इसी साल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। तो आइये जानते हैं उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने इस साल अपने रिलेशनशिप को शादी में तब्दील कर दिया है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो ऐज के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं

पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन कायरी सेन

इसी साल फरवरी में कायरी सेन ने कहा था कि उन्होंने अपने मंगेतर से शादी कर ली है, जिनके साथ वो काफी समय से रिलेशन में थीं। इसके अलावा WWE Japan ने भी ट्विटर के जरिए कायरी और उनके पार्टनर को बधाई दी थी।

पिछले कई हफ्तों से वो कंपनी छोड़ने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई थी। ये रिपोर्ट्स एकदम सही साबित हुई हैं और वो अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए जापान वापस लौट चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में अंडरटेकर के अच्छे दोस्त हैं

एंजल गार्ज़ा: शादी कर चुके हैं

पूर्व NXT क्रूज़रवेट चैंपियन और मौजूदा रॉ सुपरस्टार एंजल गार्ज़ा (Angel Garza) ने जुलाई में ही पुष्टि की थी कि उन्होंने खेल पत्रकार ज़ाइडे लोज़ानो से शादी कर ली है। साथ ही लोज़ानो ने भी इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरी तस्वीर शेयर की थी।

लोज़ानो एक टीवी होस्ट हैं मेक्सिकन फुटबॉल क्लब रयाडोस के लिए काम करती हैं। आपको ये भी याद दिला दें कि गार्ज़ा ने पिछले साल WWE NXT यूनिवर्स के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रोपोज किया था।

ये भी पढ़ें: मौजूदा समय में WWE के 10 सबसे बूढ़े सुपरस्टार्स

पूर्व WWE 24/7 चैंपियन समीर सिंह

पूर्व WWE 24/7 चैंपियन समीर सिंह ने इसी साल इस बात की पुष्टि की थी कि उन्होंने भारतीय अभिनेत्री गुरप्रीत ग्रेवाल से शादी कर ली है। 24/7 चैंपियन होने के अलावा समीर को जिंदर महल के पूर्व पार्टनर के रूप में भी जाना जाता है।

शादी के बाद उनकी पत्नी ने एक मैसेज शेयर करते हुए कहा था कि, "मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ, सभी को इस दिन का इंतज़ार होता है और मुझे भी आज बहुत खुशी हो रही है।"

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 में अभी तक अजेय रहे हैं

आमिर जॉर्डन

NXT UK सुपरस्टार आमिर जॉर्डन ने जुलाई के महीने में ट्विटर के जरिए शादी की पुष्टि की थी। उन्हें लांस स्टॉर्म और मार्टी जोन्स ने ट्रेनिंग दी है और उन्होंने साल 2018 में WWE के साथ डील साइन की थी।

वो NXT UK चैंपियनशिप टूर्नामेंट में भी भाग ले चुके हैं। उन्हें 'भांगडा बैड बॉय' के नाम से भी जाना जाता है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के WWE में 3 सबसे बड़े दुश्मन

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...