Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो ऐज के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं

ऐज
ऐज
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 01 Aug 2020
टॉप 5 / टॉप 10

इस साल रॉयल रंबल मैच में ऐज ने डब्लू डब्लू ई (WWE) में वापसी कर प्रो रेसलिंग यूनिवर्स को चौंका दिया था। उसके बाद उनकी रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ दुश्मनी शुरू हुई। WWE रेसलमेनिया 36 की जीत के बाद बैकलैश पीपीवी के मैच में वो चोटिल हो गए थे।

लेकिन चोट के बाद भी उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि उनका करियर अभी समाप्त नहीं हुआ है और जल्द ही वो रिंग में वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में अंडरटेकर के अच्छे दोस्त हैं

हालांकि अभी तक ये तय नहीं है कि उनकी वापसी कब होनी है लेकिन इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जो ऐज के साथ मैच लड़ने के इच्छुक हैं।

डॉल्फ जिगलर WWE में ऐज के साथ फिर से रिंग साझा करना चाहते हैं

डॉल्फ जिगलर
डॉल्फ जिगलर

ऐज और डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) पहले भी एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं। यहाँ तक कि साल 2011 में रिटायरमेंट से कुछ समय पहले वो जिगलर के खिलाफ WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप फ्यूड का हिस्सा रहे थे।

उस स्टोरीलाइन में उस समय जिगलर की ऑन-स्क्रीन गर्लफ्रेंड विकी गुरेरो ने भी अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा रॉयल रंबल 2011 में दोनों के बीच एक शानदार मैच लड़ा गया, जिसमें ऐज ने सफलतापूर्वक वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को डिफेंड किया था।

Sports Illustrated को दिए एक हालिया इंटरव्यू में जिगलर ने कहा था कि, "रॉयल रंबल 2011 में ऐज और मेरा मैच बहुत शानदार साबित हुआ था और आज भी वो मेरे करियर के सबसे पसंदीदा मैचों में से एक है। अगर आने वाले समय में मुझे एक बार फिर उनके साथ रिंग साझा करने का मौका मिलता है तो मुझे बहुत खुशी होगी।"

ये भी पढ़ें: मौजूदा समय में WWE के 10 सबसे बूढ़े सुपरस्टार्स

1 / 2 NEXT
Published 01 Aug 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now