3 बड़े WWE Superstars जिनकी वापसी के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है 

ब्रॉक लैसनर WWE SummerSlam 2023 के बाद से ब्रेक पर हैं
ब्रॉक लैसनर WWE SummerSlam 2023 के बाद से ब्रेक पर हैं

WWE: WWE में मौजूदा समय में रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 की शुरूआत हो चुकी है। इस वक्त WWE के कुछ बड़े सुपरस्टार्स चोटिल हो चुके हैं। इस वजह से WWE पर WrestleMania 40 को लेकर दवाब काफी बढ़ चुका है और यह देखना रोचक होगा कि कंपनी मौजूदा समय में सामने आई मुश्किलों से निपटने के लिए क्या करने वाली है।

देखा जाए तो WWE अक्सर ही Royal Rumble और रोड टू WrestleMania के दौरान अपने बड़े सुपरस्टार्स की वापसी कराती है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि कुछ बड़े स्टार्स की वापसी अभी शायद ही देखने को मिल पाएगी। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी वापसी के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

3- WWE दिग्गज CM Punk गंभीर रूप से चोटिल हो चुके हैं

सीएम पंक के इस साल Royal Rumble मैच जीतकर WrestleMania 40 को मेन इवेंट करने की अफवाहें थीं। हालांकि, वो इस मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और कोडी रोड्स ने यह मुकाबला जीत लिया था। पंक ने इस हफ्ते Raw में खुलासा किया कि उन्हें टॉर्न ट्राइशेप इंजरी हुई है और वो इस साल WrestleMania को मिस करने वाले हैं।

इसके बाद ड्रू मैकइंटायर ने बेस्ट इन द वर्ल्ड के चोटिल हाथ को निशाना बनाकर इसे और भी नुकसान पहुंचाया था। इस वजह से मेडिकल टीम को दिग्गज की मदद करने आगे आना पड़ा था। ऐसा लग रहा है कि सीएम पंक की चोट काफी गंभीर है इसलिए वो लंबे समय के लिए ब्रेक पर जा सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार Braun Strowman

ब्रॉन स्ट्रोमैन मई 2023 में हुई नेक इंजरी के बाद ब्रेक पर चले गए थे। ब्रॉन ने कुछ हफ्ते पहले अपनी जबरदस्त फिजिक की तस्वीर पोस्ट करके अपनी वापसी के संकेत दिए थे। इस वजह से ऐसा लगा था कि स्ट्रोमैन की मेंस Royal Rumble 2024 मैच के जरिए वापसी देखने को मिल सकती है लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है।

यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि मॉन्स्टर अमंग मैन अभी भी इन-रिंग रिटर्न के लिए पूरी तरह फिट नहीं है। अगर ऐसा है तो उनकी WWE टीवी पर वापसी होते हुए देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन आखिरी बार 25 अगस्त को हुए SmackDown के एपिसोड में नज़र आए थे। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में दिवंगत सुपरस्टार्स ब्रे वायट और टेरी फंक को ट्रिब्यूट दिया गया था।

1- WWE दिग्गज Brock Lesnar की वापसी के लिए अभी इंतजार करना पड़ सकता है

ब्रॉक लैसनर पूरी तरह फिट हैं और रिपोर्ट्स की माने तो उनकी Royal Rumble के जरिए WWE टीवी पर वापसी भी होने वाली थी। हालांकि, लैसनर इस प्रीमियम लाइव इवेंट से कुछ हफ्ते पहले विवादों में फंस गए थे। इस वजह से WWE को ब्रॉक को लेकर बनाए गए प्लान को कैंसिल करना पड़ा।

यही कारण है कि बीस्ट Royal Rumble 2024 में नज़र नहीं आए। अफवाहों की माने तो ब्रॉक लैसनर लंबे समय तक टीवी पर दिखाई नहीं देंगे और वो WrestleMania 40 को भी मिस करने वाले हैं। देखा जाए तो लैसनर के फैंस के लिए यह बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है और यह बात तो पक्की है कि उनकी रोड टू WrestleMania के दौरान काफी कमी खलने वाली है।