3 WWE Superstars जिनकी Royal Rumble 2024 से पहले धमाकेदार वापसी हो सकती है

wwe superstars return before royal rumble 2024
ये WWE सुपरस्टार्स Royal Rumble 2024 से पहले वापस आ सकते हैं

WWE: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) है, जिसके आयोजन में अभी करीब 2 महीने बाकी हैं। अभी तक केवल कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने ऐलान किया है कि वो मेंस रंबल मैच में हिस्सा लेने वाले हैं, लेकिन इस बात में कोई संदेह नहीं कि अगले 2 महीनों में स्टोरीलाइंस को अधिक से अधिक दिलचस्प बनाने की कोशिश की जाएगी।

चूंकि Royal Rumble साल का सबसे पहला प्रीमियम लाइव इवेंट होगा, इसलिए लोगों का रोमांच बढ़ाने के लिए इस इवेंट से पूर्व कई सुपरस्टार्स की वापसी कराई जा सकती है। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो Royal Rumble 2024 से पहले धमाकेदार वापसी कर सकते हैं।

#)WWE Royal Rumble 2024 से पहले रिटर्न कर सकते हैं Brock Lesnar

ब्रॉक लैसनर का आखिरी मैच SummerSlam 2023 में हुआ था, जहां उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। उसके बाद कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अब द बीस्ट 2023 में कोई मैच नहीं लड़ेंगे और उनकी वापसी 2024 की शुरुआत में संभव है।

हालांकि अभी द बीस्ट के फ्यूचर अपोनेंट को लेकर कुछ कह पाना मुश्किल है, लेकिन हो सकता है कि वो Royal Rumble मैच में लड़ते हुए दिखाई दें जहां से उनकी WrestleMania 40 के लिए एक धमाकेदार फिउड की नींव रखी जा सकती है। वैसे भी लैसनर नियमित रूप से इस बड़े इवेंट का हिस्सा बनते आए हैं और Royal Rumble 2024 से पूर्व उनकी वापसी से ना केवल स्टोरीलाइन दिलचस्प बनेंगी बल्कि WWE को भी काफी फायदा हो सकता है।

#)WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स को WWE टीवी पर आखिरी बार सितंबर महीने के एक SmackDown एपिसोड में देखा गया था। वो Fastlane 2023 के बिल्ड-अप में हुए एक इवेंट में जॉन सीना के पार्टनर के तौर पर बाहर आने वाले थे, लेकिन बैकस्टेज सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने मिलकर उन्हें चोटिल कर दिया था। द फिनॉमिनल वन तभी से ब्रेक पर चल रहे हैं, लेकिन हाल ही में उनकी वापसी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई थी।

Wrestling Observer Radio की एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्टाइल्स इस हफ्ते SmackDown में रिटर्न कर सकते हैं। ये भी बताया गया है कि उनका रिटर्न 4 हफ्तों पहले होने वाला था, लेकिन किसी कारणवश ऐसा नहीं हो सका। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या वापसी के बाद स्टाइल्स, द ब्लडलाइन से बदला लेने की कोशिश करेंगे या नहीं।

#)WWE में शेमस कई महीनों से दिखाई नहीं दिए हैं

youtube-cover

कुछ महीनों पहले ऐज ने एक प्रोमो कट करते हुए इच्छा जताई थी कि वो अपने रियल लाइफ फ्रेंड शेमस से मैच लड़ना चाहते हैं। उनकी ये इच्छा 18 अगस्त, 2023 के SmackDown एपिसोड में पूरी हुई, जहां द केल्टिक वॉरियर के साथ उनका मैच आइकॉनिक रहा था। उसके कुछ समय बाद ही खबर सामने आई कि शेमस कंधे की चोट से जूझ रहे हैं।

WWE में मौजूदा समय की बात की जाए तो द ब्रॉलिंग ब्रूट्स बिखरता हुआ दिखाई दे रहा है। रिज हॉलैंड, बुच का साथ देने से इनकार कर चुके हैं, इसलिए उम्मीद की जाने लगी है कि द ब्रॉलिंग ब्रूट्स को पुनर्जीवित करने या इस ग्रुप की स्टोरीलाइन को कोई नया एंगल देने के लिए शेमस को वापस लाया जा सकता है।