3 WWE Superstars जो 2025 में John Cena को रिटायर कर सकते हैं 

WWE के सबसे बड़े बेबीफेस ने रिटायरमेंट की घोषणा की (Photos: WWE.com)
WWE के सबसे बड़े बेबीफेस ने रिटायरमेंट की घोषणा की (Photos: WWE.com)

John Cena retirement opponents: WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट में जॉन सीना (John Cena) ने नजर आकर फैंस को चौंका दिया। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह थी कि उन्होंने इसी इवेंट और अपने प्रोमो सैगमेंट के दौरान यह घोषणा कर दी कि वह अगले साल रेसलिंग करियर को अलविदा कह देंगे।

उनका यह कहना था कि यह WrestleMania उनका आखिरी होगा। इसके साथ ही फैंस निराश हो गए क्योंकि सीना ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी। इस आर्टिकल में हम आपको उन तीन WWE सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जो दिग्गज जॉन सीना के रिटायरमेंट मैच के लिए बढ़िया विरोधी होंगे।

#3 कोडी रोड्स WWE के सबसे बड़े बेबीफेस जॉन सीना के लिए सही विरोधी हो सकते हैं

जॉन सीना और कोडी रोड्स के बीच 2008 से 2014 के बीच में कई मैच हुए हैं जिनमें से कुछ सिंगल्स तो कुछ मल्टी-मैन मैच रहे हैं। WrestleMania XL की नाईट 2 के मेन इवेंट में भले ही जॉन ने रोड्स की रोमन रेंस के खिलाफ मैच में मदद की हो पर सीना का मुकाबला 2022 में WWE में वापसी करने वाले कोडी से नहीं हुआ है।

ऐसे में यह एक ऐसा मुकाबला है जिसको हर कोई देखना चाहेगा। अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स और जॉन सीना इस समय तो बेबीफेस हैं पर आने वाले समय में रोड्स एक हील बन सकते हैं। इससे उनके लिए स्टोरी करना आसान हो जाएगा। इसके साथ ही यह ऐसा मुकाबला होगा जिसको अगर सीना के रिटायरमेंट से जोड़ दिया जाए और रोड्स ऐसा कर सके तो वह एक बहुत बड़ा खिताब अपने नाम कर लेंगे। एक बड़ा सवाल यह है कि क्या WWE इसको करना चाहेगी या नहीं।

#2 WWE दिग्गज जॉन सीना को रिटायर करने से गुंथर को होगा जबरदस्त फायदा

जॉन सीना ने जिसके साथ भी काम किया है उसका करियर नई ऊंचाइयों को ही छूता हुआ दिखाई दिया है। गुंथर भले ही खुद के लिए बड़ा नाम बना चुके हैं और वह पहले रिंग जनरल और अब किंग जनरल हों, लेकिन इससे यह बात खत्म नहीं हो जाती कि उन्हें अब भी और बड़े स्तर का रेसलर बनने के लिए एक पुश की जरूरत है।

WWE के सबसे लंबे समय तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे गुंथर अगर जॉन सीना के रिटायरमेंट मैच में उनका सामना करते हैं और उन्हें रिटायर करते हैं तो उससे उनके करियर और कैरेक्टर ग्राफ को काफी फायदा होगा। वह इस समय हील हैं तो ऐसे में इससे बढ़िया बात नहीं हो सकती है कि वह एक ऐसे सुपरस्टार से मुकाबला करें जो एकदम उलट किरदार करते हैं।

#1 जॉन सीना के लिए पुराने ऑनस्क्रीन दुश्मन रैंडी ऑर्टन के साथ WWE के WrestleMania में मैच लड़ना बड़ी बात होगी

रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना के बीच दुश्मनी हर किसी को याद है। दोनों के बीच कई मुकाबले हुए हैं, लेकिन इसके बाद भी रैंडी ने जॉन सीना के साथ कोई भी WrestleMania मेन इवेंट नहीं किया है। यह बहुत बड़ी बात है और जब जॉन के सबसे बड़े विरोधी रहे रैंडी ऑर्टन अब भी रिंग में परफॉर्म कर रहे हैं तो उनसे बेहतर विरोधी नहीं हो सकता है।

इसके लिए रैंडी को अपने पुराने और पसंदीदा हील किरदार में जाना होगा। वह इसके द्वारा जॉन को टीज कर सकते हैं और जब यह होगा तो हमें ऐसे दो दिग्गजों के बीच में मुकाबला देखने को मिलेगा जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की है। यह एक तरह से पोएटिक जस्टिस होगा जो जॉन सीना के 20 सालों से भी लंबे करियर का सही अंत होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now