Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिनका जीत का प्रतिशत सबसे ज्यादा है

WWE के दिग्गज जॉन सीना
WWE के दिग्गज जॉन सीना
ANALYST
Modified 15 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE प्रोफेशनल रेसलिंग जगत की सबसे बड़ी कंपनी है और यहां तक पहुंचने में सुपरस्टार्स को सालों की मेहनत करनी होती है। WWE में अक्सर सुपरस्टार्स इंडिपेंडेंट सिन में सफलता हासिल करने के बाद आते हैं। 

किसी भी स्टार के लिए WWE में लड़ना और मैच जीतना काफी ज्यादा बड़ी बात है। जीत हर एक रेसलर के लिए काफी अहम है क्योंकि इससे उस रेसलर को आत्मविश्वास मिलता है। 

साथ ही सुपरस्टार्स को जीत मिलने से प्रमोशन में उसका कद बढ़ता है और उसे भविष्य में वर्ल्ड टाइटल के लिए मैच मिल सकता है। WWE भले ही स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट कंपनी है लेकिन यहां भी जीत का महत्व है। जीत से सुपरस्टार को देखने का नजरिया बदलता है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

WWE में अभी कुछ ऐसे स्टार्स है जिन्हें अपने मेन रोस्टर करियर में काफी ज्यादा कम हार मिली है। इस प्रकार से उनका विन परसेंटेज काफी ज्यादा है। इसलिए हम बात करने वाले हैं WWE के 3 बड़े स्टार्स के बारे में जिनका जीत प्रतिशत काफी ज्यादा है। 

3- WWE दिग्गज जॉन सीना

जॉन सीना को WWE का सबसे बड़ा स्टार कहा जा सकता है। उन्होंने WWE की वर्ल्ड टाइटल को 16 बार जीता है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें कितनी ज्यादा सफलता मिल चुकी।

उन्होंने अबतक मेन रोस्टर पर 1000 से ज्यादा मुकाबले लड़े हैं और इसके बाद भी उनका जीत प्रतिशत 77% है। सीना का ये कारनामा सराहनीय है क्योंकि 1000 से ही ज्यादा मैच लड़ने के बाद कम हार मिलना काफी बड़ी बात है। सीना के जैसा बड़ा कारनामा उनके समय के कोई भी दिग्गज नहीं कर पाए हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

1 / 2 NEXT
Published 15 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now