4 धमाकेदार मैच जो Roman Reigns की गैरमौजूदगी में WWE SummerSlam 2024 को यादगार बना सकते हैं

Ujjaval
WWE SummerSlam में बड़े मैच होने की उम्मीद है
WWE SummerSlam में बड़े मैच होने की उम्मीद है

Best SummerSlam Match Options in Roman Reigns Absence: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2024) के आयोजन में अभी काफी समय है। यह कंपनी का दूसरा सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट है और इसी वजह से फैंस का उत्साह अभी से इस शो को लेकर काफी ज्यादा है। SummerSlam जैसे बड़े शो को खास बनाने के लिए WWE को कुछ टॉप सुपरस्टार्स की जरूरत होगी।

रोमन रेंस अभी ब्रेक पर हैं और यह चीज़ संभव है कि वो इस साल SummerSlam में मैच नहीं लड़ेंगे। यह भी तय नहीं है कि वो इवेंट के दौरान वापसी करेंगे, या नहीं। ऐसे में WWE को रोमन की गैरमौजूदगी के बीच अपने शो को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करनी होगी। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 धमाकेदार मैचों के बारे में बात करेंगे, जो रोमन रेंस की गैरमौजूदगी के बावजूद SummerSlam 2024 को यादगार बना सकते हैं।

4- WWE SummerSlam में सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर आमने-सामने आ सकते हैं

सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर के बीच दुश्मनी काफी समय से चल रही है। पंक चोट के कारण इन-रिंग एक्शन से दूर हैं लेकिन ऐसा महसूस हो रहा है कि जल्द ही वो लड़ने के लिए क्लियर हो जाएंगे। ऐसे में फैंस को SummerSlam जैसे बड़े इवेंट में सीएम पंक रिंग में लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं।

जिस तरह पंक ने ड्रू मैकइंटायर की नाक में दम किया हुआ है, ऐसा महसूस हो रहा है कि इन दोनों के बीच ही मैच होगा। SummerSlam जैसा बड़ा इवेंट उनके महामुकाबले के लिए सबसे अच्छी जगह होगी। दोनों मिलकर यहां बवाल मचा सकते हैं।

3- WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल और एलए नाइट का मैच शानदार रह सकता है

एलए नाइट पिछले कुछ हफ्तों से लगातार लोगन पॉल पर निशाना साध रहे हैं और उनके पीछे पड़े हुए हैं। दूसरी ओर लोगन, नाइट को नज़रअंदाज करते हुए आ रहे हैं। पिछले हफ्ते SmackDown द्वारा पता चला था कि मेगास्टार, लोगन पॉल के विला पहुंच गए थे।

लोगन पॉल को इसी वजह से अब SmackDown में आना होगा। उनके बीच फैंस को एक बेहतरीन स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है और फिर वो SummerSlam जैसे इवेंट में आमने-सामने आ सकते हैं। नाइट यहां यूएस टाइटल जीतने की पूरी कोशिश कर सकते हैं।

2- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को चैलेंज कर सकते हैं गुंथर

गुंथर ने हाल ही में King of the Ring टूर्नामेंट जीता था। इसी के चलते अब उनके पास SummerSlam 2024 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का मौका है। डेमियन प्रीस्ट मौजूदा समय के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं।

ड्रू मैकइंटायर पर हालिया जीत के बाद ऐसा महसूस हो रहा है कि प्रीस्ट का यह रन SummerSlam 2024 तक जरूर चलेगा। ऐसे में प्रीस्ट और गुंथर के बीच बड़ा मैच हो सकता है। दोनों Raw के उभरते हुए स्टार्स हैं और इसी वजह से वो मिलकर प्रभावित करना चाहेंगे।

1- रैंडी ऑर्टन द्वारा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स को मिल सकती है चुनौती

कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन के बीच बड़ा इतिहास रहा है। अभी दोनों अच्छे दोस्त हैं लेकिन उनके बीच मैच के संकेत मिले हैं। हाल ही में Clash at the Castle में जीत के बाद सेलिब्रेशन कर रहे कोडी रोड्स पर ब्लडलाइन ने हमला किया था। केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन ने आकर रोड्स को बचाया था।

बाद में जिस तरह से रैंडी ऑर्टन की नज़र रोड्स के अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल पर टिकी हुई थी, ऐसा लग रहा रोड्स को वाइपर से धोखा मिल सकता है। इससे उनका SummerSlam के लिए मैच सेटअप किया जा सकेगा। फैंस को इस मैच का इंतजार है और अगर यह SummerSlam में होता है, तो इवेंट का धमाकेदार बनना तय है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now