Create
Notifications

4 बड़ी चीजें जो Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं 

साशा और बैकी लिंच
साशा और बैकी लिंच
JITENDRA SINGH

डब्लू डब्लू ई (WWE) द्वारा इस महीने आयोजित समरस्लैम पे-पर-व्यू शानदार था। इस पीपीवी के बाद हुआ रॉ भी उतना ही अच्छा था। अब कंपनी की नजर अगले महीने होने वाले क्लैश ऑफ चैंपियंस इवेंट पर है और इसके लिए WWE ने कई शानदार स्टोरीलाइन तैयार करनी शुरू कर दी हैं।

WWE ने चार साल के अंतराल के बाद अगले हफ्ते किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट लाने की घोषणा कर दी है और इसकी शुरुआत रॉ के आने वाले एपिसोड से होगी। कंपनी ने हाल ही में घोषणा की थी कि इस टूर्नामेंट में रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड के 8-8 सुपरस्टार भाग लेंगे।

यह भी पढ़े: SummerSlam में वापसी करने वाले 11 बार के WWE चैंपियन ऐज के बारे 5 बातें जो शायद आप नहीं जानते

इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़ी चीजों के बारे में बात करेंगे जो आने वाले रॉ के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

# 4 जॉनी गार्गानो मेन रोस्टर में वापस लौटेंगे

जॉनी गार्गानो
जॉनी गार्गानो

जॉनी गार्गानो ने पिछले हफ्ते WWE द्वारा आयोजित NXT ब्रांड के टेकओवर पीपीवी में हिस्सा लिया था जहां उनका सामना NXT टाइटल के लिए एडम कोल से हुआ था। जॉनी गार्गानो यह मैच हार गए और इसके बाद उन्होनें NXT यूनिवर्स से विदाई ले ली थी। उनकी विदाई इस बात का इशारा है कि वह आने वाले समय में मेन रोस्टर में दिखाई दे सकते हैं।

पिछले हफ्ते रॉ पर उनका डेब्यू हो सकता था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गार्गानो ने इस साल की शुरुआत में अपना पहला मेन रोस्टर डेब्यू किया था। वह लंबे समय तक मेन रोस्टर में नहीं रहे क्योंकि WWE ने उन्हें फिर से NXT में भेज दिया था। रॉ के आने वाले एपिसोड में जॉनी गार्गानो अपना डेब्यू फिर से करते है तो वह आने वाले समय में मेन रोस्टर में कई बड़े और रोमांचक मैच दे सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 किंग्स ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के पहले चरण में इन सुपरस्टार्स की होगी जीत

यह जीतेंगे सुपरस्टार
यह जीतेंगे सुपरस्टार

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के लिए पहला राउंड होने वाला है। सिजेरो का सामना समोआ जो और ड्रू मैकइंटायर का सामना रिकोशे से होगा। इस इवेंट में सैड्रिक एलेक्सजेंडर बनाम सैमी जेन और द मिज बनाम बैरन कॉर्बिन के बीच भिड़ंत होगी।

ड्रू मैकइंटायर रॉ के हील सुपरस्टार है और फैंस के पसंदीदा भी इसलिए वह रिकोशे को हरा सकते हैं। समोआ जो और सिजेरो के बीच अच्छा मैच होने की उम्मीद है और WWE समोआ जो को पुश देने के लिए उन्हें यह मैच जीता भी सकती है।

सैमी जेन हर हफ्ते मैच हारते रहे हैं और इसलिए शायद वह सैड्रिक एलेक्सजेंडर से भी हार सकते हैं। बैरन कॉर्बिन एक्सट्रीम रूल्स के बाद पहली बार रॉ पर मैच लड़ते दिखेंगे और डॉल्फ जिगलर के इस मैच में इंटरफेयर करने से द मिज़ की संभावित हार होने की उम्मीद है।

# 2 रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए विरोधी सुपरस्टार के नाम की घोषणा

youtube-cover

रॉ के पिछले एपिसोड में सभी रेसलिंग फैंस को चौंकते हुए साशा बैंक्स ने वापसी की और WWE की दो बड़ी सुपरस्टार बैकी लिंच और नटालिया पर अटैक कर दिया। रेसलमेनिया 35 के बाद साशा पहली बार टीवी पर दिखाई दी है।

बैकी लिंच पिछले हफ्ते के रॉ में मिली पिटाई का बदला साशा बैंक्स से जरुर लेंगी और इसके बाद शायद WWE इन दोनों सुपरस्टार के बीच टाइटल के लिए एक मैच तय कर सकता है।

#1 ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच हार जाएं

मैच में दखल होगी ?
मैच में दखल होगी ?

आने वाले रॉ में एक बड़ा मैच होने वाला है और यह मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम एजे स्टाइल्स के बीच होगा। एजे स्टाइल्स इस समय 'द ओसी' टीम के लीडर है।

इस बात की पक्की गारंटी है कि उनकी टीम के सदस्य ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन इस टाइटल मैच में इंटरफेयर जरुर करेंगे। इनके मैच में दखल देने से स्ट्रोमैन यह मैच हार सकते हैं।

Edited by Ankit Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...