Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

4 खतरनाक मूव्स जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर ने किकआउट किया हुआ है

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 03 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का नाम WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन इन रिंग परफॉरमर्स में हमेशा लिया जाएगा। उनके मूव्स में तेजी, उनका प्रभाव और हैवीवेट रेसलर होने के चलते उनके मूव्स में गज़ब की ताकत उन्हें सबसे खतरनाक प्रो रेसलर्स में से एक बनाती है।

दिग्गज और चैंपियन सुपरस्टार्स भी लैसनर के खिलाफ रिंग में उतरने से पहले 2 बार सोचते होंगे। उनका स्टैमिना 40 की उम्र को पार करने के बाद भी जस की तस बना हुआ है और अभी भी लंबे मैचों का हिस्सा बनने में सक्षम हैं। द बीस्ट के मूवसेट में कई आइकॉनिक मूव्स हैं, जिन्हें हमेशा फैंस से जबरदस्त रिस्पांस मिलता आया है।

ये भी पढ़ें: 5 मुकाबले जो WWE में ब्रॉक लैसनर को बिल्कुल नहीं लड़ने चाहिए थे

वहीं कुछ ऐसे सुपरस्टार्स से भी लैसनर की भिड़ंत हुई है, जो खतरनाक मूव्स के मालिक हैं और एक बार में ही मैच को फिनिश करने की काबिलियत रखते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 खतरनाक मूव्स के बारे में बताएंगे, जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर ने किकआउट किया हुआ है।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ कपल्स जो WWE में चैंपियन रह चुके हैं

WWE Summerslam 2019 - ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस

WWE में ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस की भिड़ंत कई बार हो चुकी है, इन्हीं में से एक मैच Summerslam 2019 में हुआ, जहां लैसनर को रॉलिंस के खिलाफ अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना था। मैच में सभी को चौंकाते हुए सैथ ने कई बार द बीस्ट के मूव्स को काउंटर करते हुए बढ़त बनाई थी।

द शील्ड के पूर्व मेंबर डिफेंडिंग WWE यूनिवर्सल चैंपियन को कड़ी टक्कर दे रहे थे। इस दौरान लैसनर ने 2 बार रॉलिंस के फिनिशिंग मूव स्टॉम्प पर किकआउट किया था, लेकिन अंत में सैथ उसी मूव को लगाकर अपने करियर में दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बने।

Advertisement

ये भी पढ़ें: 6 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफलता मिली

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 03 Feb 2021, 15:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now