WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के लिए WrestleMania में 4 सबसे अच्छे विरोधी

WWE
WWE

ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) इस समय WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक है। इस सुपरस्टार ने WWE में अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित किया है। मैकइंटायर ने पिछले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में WWE चैंपियनशिप मैच लड़ा था और इस दौरान उन्हें ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar)को हराकर टाइटल पर कब्जा किया था।

इसके बाद से ही वो WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में शामिल है। बीच में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी। इसके बावजूद वो फिर टाइटल हासिल करने में सफल रहे थे। अब Elimination Chamber के अंदर वो अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। ऐसे में उनपर काफी बड़ा भार होगा।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें SmackDown Elimination Chamber मैच का हिस्सा बनाकर WWE ने सही निर्णय लिया और 2 जिन्हें मैच में जगह मिलनी चाहिए थी

भले ही वो वहां चैंपियनशिप मैच हारते हैं तो भी वो WrestleMania 37 का हिस्सा जरूर बनेंगे। WWE उन्हें बतौर चैंपियन भी मैच का हिस्सा बना सकता है। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स है जिनके खिलाफ ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में मैच लड़ना चाहिए। इसलिए हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच मिल सकता है।

4- WWE WrestleMania में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ड्रू मैकइंटायर

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिछले कुछ समय में अपने फिजिक पर काफी सुधार किया है। उन्हें देखकर लगता है कि WWE उन्हें काफी बड़ा पुश देना चाहता है। ऐसे में WrestleMania में उनके और मैकइंटायर के बीच मैच देखने को मिल सकता है। फैंस इस मैच को अब देखना जरूर ही पसंद करेंगे।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों रोमन रेंस और सिजेरो के बीच Elimination Chamber में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होना चाहिए

दोनों के बीच पहले भी कई मैच हो चुके हैं। इसके बावजूद इस मैच का कद ही ज्यादा रहने वाला है। साथ ही मैकइंटायर के पास अगर WWE चैंपियनशिप रहती हैं तो मुकाबला ज्यादा रोचक रहेगा। हर कोई इस टाइटल मैच को देखना पसंद करेगा और इसकी स्टोरीलाइन भी रोचक रह सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

3- द फीन्ड

द फीन्ड इस समय WWE के एक्शन से दूर है। इसके बावजूद उनकी जल्द ही वापसी होने के चांस नजर आ रहे हैं। वो रैंडी ऑर्टन से Elimination Chamber में बदला ले सकते हैं। साथ ही WrestleMania में WWE उन्हें बड़ा मौका दे सकता है। काफी समय से द फीन्ड टाइटल स्टोरीलाइन में नहीं आए हैं।

WWE उन्हें बड़े पीपीवी में टॉप टाइटल के लिए मौका दे सकता है। द फीन्ड और ड्रू मैकइंटायर के बीच हर कोई मैच देखना चाहेगा। ये मैच जरूर के एक तरफा नहीं होगा और मैकइंटायर को लंबे समय बाद एक बेहतर चुनौती मिलेगी। ऐसे में द फीन्ड एक बेहतर विकल्प रह सकते हैं और WrestleMania में WWE उन्हें मौका दे सकता है।

2- ऐज

ऐज ने Royal Rumble जीता था और अब उनके पास ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज करने का विकल्प है। कुछ हफ्ते पहले ऐज और ड्रू मैकइंटायर का एक सैगमेंट देखने को मिला था। इस दौरान दोनों के बीच WrestleMania में मैच के संकेत मिल गए थे। अगर रोमन रेंस को कोई अन्य विरोधी मिल जाता है तो ऐज Raw के चैंपियन को चैलेंज कर सकते हैं।

ड्रू मैकइंटायर और ऐज अच्छे मैच दे सकते हैं। फैंस को उनके बीच मुकाबला जरूर ही पसंद आएगा। दोनों का ड्रीम मैच WrestleMania में ही बुक किया जा सकता है। ऐसे में ऐज फिर वो टाइटल जीत जाएंगे, जिसे वो अपने करियर में कभी भी हारे ही नहीं थे। इसके चलते स्टोरीलाइन भी रोचक रह सकती हैं।

1- शेमस

शेमस और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी अब शुरू हो गई है हैं। कुछ हफ्ते पहले ही शेमस ने ड्रू मैकइंटायर को धोखा दिया था और उनपर जबरदस्त हमला किया था। यहां से लग रहा था कि Elimination Chamber में दोनों के बीच मैच देखने को मिल सकता है। इसके बावजूद WWE ने वहां दूसरा मैच तय कर दिया है।

इससे साफ हो गया है कि शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE एक बड़े इवेंट में मैच प्लान कर रहा है। ऐसे में शेमस के लिए WrestleMania के बेहतर विकल्प होगा। दोनों सुपरस्टार्स की अबतक स्टोरीलाइन भी रोचक रही हैं और शेमस के साथ मैकइंटायर का मैच देखना फैंस पसंद करेंगे। .

ये भी पढ़ें;- जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए WWE में सभी मैचों और उनके नतीजों पर एक नजर

Quick Links