Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Raw के 4 सुपरस्टार्स जो 'वाइल्ड कार्ड रूल' की वजह से SmackDown में आ सकते हैं

Vince McMahon introduced the Wildcard rule
Subham Pal
ANALYST
Modified 07 May 2019, 16:40 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

रॉ के एपिसोड में एक नए और अजीब नियम "वाइल्ड कार्ड रूल" का परिचय कराया गया, जिसके तहत विरोधी ब्रांड के चार सुपरस्टार्स को रॉ या स्मैकडाउन में जाने की अनुमति है। शुरुआत में इस नियम के अनुसार तीन ही सुपरस्टार्स के दूसरे ब्रांड में जाने की घोषणा की गयी थी, जिसे बाद में बदलकर चार सुपरस्टार को दूसरे ब्रांड में जाने के अनुमति मिल गई।

इस हफ्ते रॉ में स्मैकडाउन के तीन सुपरस्टार्स रोमन रेंस, कोफ़ी किंग्स्टन और डेनियल ब्रायन आए। हालांकि रॉ में केवल रोमन रेंस के दिखने की खबर थी और कुछ लोगों का मानना था कि वह रॉ में आकर गोल्डबर्ग को मैच के लिए चैलेंज करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

"वाइल्ड कार्ड नियम" की तुरंत ही आलोचना होना शुरू हो गयी है क्योंकि कुछ लोगों का मानना है कि यह ब्रांड स्प्लिट को ख़त्म कर देगा। इस हफ्ते स्मैकडाउन सुपरस्टार्स के रॉ में आने के कारण दो रैसलमेनिया रीमैच हुए। पहले मैच में जहां रोमन रेंस और मैकइंटायर का मुकाबला हुआ। वहीं दूसरे मैच में डेनियल ब्रायन और कोफ़ी किंग्स्टन का मैच हुआ।

आज की ही तरह कल रॉ के चार सुपरस्टार्स हमें स्मैकडाउन लाइव में देखने को मिलेंगे। वो चार सुपरस्टार्स कौन हो सकते हैं वो हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं।

# ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमन ने रैसलमेनिया के बाद से ज्यादा कुछ किया नहीं है। इस हफ्ते रॉ में उन्होंने सैमी जेन के साथ फ्यूड की शुरुआत की जब उन्होंने सैमी जेन को कचरे के डब्बे में फ़ेंक दिया। इसके अलावा स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक लैडर मैच का भी हिस्सा है।

रॉ के बड़े सुपरस्टार्स में से एक ब्रॉन स्ट्रोमैन अगर कल स्मैकडाउन लाइव में आकर कुछ बड़ा करते हैं तो हमें हैरानी नहीं होनी चाहिए।

# मैकइंटायर

Drew McIntyre faced Roman Reigns on RAW
Advertisement

ड्रू मैकइंटायर का WWE करियर इस वक़्त बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर खड़ा है। ऐसा लग रहा है कि उन्हें जल्द ही बड़ा पुश मिलने वाला है। जब रोमन रेंस इस हफ्ते रॉ में नजर आए तो मैकइंटायर ने उनके खिलाफ रैसलमेनिया रीमैच लड़ा। हालांकि यह मैच इलायस और शेन मैकमैहन के दखल के कारण रद्द हो गया, फिर भी मैकइंटायर इस मैच में काफी अच्छे लगे।

स्मैकडाउन लाइव में मैकइंटायर के दिखने की काफी संभावना है, जहां वो एक बार फिर रोमन रेंस पर हमला कर सकते हैं और हमें एक बार फिर उन दोनों का मैच देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 07 May 2019, 16:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit