Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 कारण जो बताते हैं कि डीन एम्ब्रोज़ का इस समय विलन बनना सबसे सही था

टॉप 5 / टॉप 10
6.42K   //    27 Oct 2018, 18:00 IST

Enter caption

इस हफ्ते WWE रैसलिंग का एक और हफ्ता बीत गया, ये हफ्ता पूरी तरह से उतार चढ़ाव से भरा रहा। लोगों ने बीमारी के कारण रोमन रेंस की दुर्भाग्यपूर्ण विदाई भी देखी, शेन मैकमैहन का सीएम पंक को जवाब भी देखा। जॉनी गार्गानो इसी हफ्ते हील बने और इलयास का फेस बनाना भी एक यादगार लम्हा था। लेकिन सबसे ज़्यादा चौंकाने वाला पल था डीन एम्ब्रोज़ का हील बनना।

पहले एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस ने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज किया। इसके बाद मैच के बीच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दखल दिया और वो मैकइंटायर के साथ भीड़ गए। इस बात का फायदा उठाते हुए एम्ब्रोज़ और रॉलिंस ने ज़िगलर को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। इसके बाद वो हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं लगाई थी। जिस समय रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ इस जीत का जश्न मना रहे थे उसी समय डीन एम्ब्रोज़ ने रॉलिंस पर हमला कर दिया।

कई फैंस इस बात से नाखुश भी हैं लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए ऐसा लगता है कि इस समय डीन एम्ब्रोज़ का हील बनना WWE के लिए बहुत बेहतर हैं। चलिए आपको बताते हैं कि क्यों इस समय डीन एम्ब्रोज़ का हील बनना WWE के लिए एक फायदे का सौदा है।


#4 टाइमिंग


What a timing it was!

किसी भी फैसले को सही होने के लिए उसका सही समय पर लिया जाना बहुत ज़रूरी होता है। गलत टाइमिंग एक अच्छी खासी स्टोरीलाइन को भी खराब कर सकती है और एक अच्छी टाइमिंग कमज़ोर स्टोरीलाइन को भी दर्शकों के बीच चला सकती है। स्मैकडाउन में टाइमिंग की ही वजह से एडन इंग्लिश का हील बनना लोगों को कुछ ख़ास नहीं लगा।

जब से डीन एम्ब्रोज़ रॉ में वापस आये हैं तब से लोग उन्हें 'द शील्ड' के ऊपर हावी होता देखना चाहते थे। सवाल ये नहीं था कि वो ऐसा करेंगे या नहीं, सवाल ये था कि वो ऐसा कब करेंगे। अब रोमन रेंस के चले जाने से और WrestleMania 35 से महज़ 6 महीने पहले डीन एम्ब्रोज़ का हील बनना WWE को नई स्टोरीलाइन बनाने का समय देगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...