Create
Notifications
Advertisement

4 कारण जो बताते हैं क्यों Wrestlemania 35 के मेन इवेंट में किया गया बड़ा बदलाव

  • रैसलमेनिया में होगा जबरदस्त धमाल।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 02 Apr 2019, 12:44 IST

wrestlemania 35

स्टैफ़नी मैकमैहन ने इस हफ्ते रॉ की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की है। जैसे कि कयास लगाए जा रहे थे कि रैसलमेनिया 35 का मेन इवेंट 'विनर टेक्स ऑल' मैच होने वाला है। अब इस मैच में न केवल रॉ विमेंस चैंपियनशिप दांव पर है बल्कि साथ में स्मैकडाउन चैंपियनशिप भी दांव पर है।

पिछले सप्ताह फैंस सोच में पड़ गए थे कि आख़िर शार्लेट को चैंपियन क्यों बनाया गया है, अब उसकी असली वजह सामने आ गयी है। अब यह बात मायने नहीं रखती कि इस मैच में किसे हार मिलेगी, क्योंकि जिसे जीत मिलेगी उसकी कमर से दोनों चैंपियनशिप बंधी होंगी।

हालांकि अब WWE की फोर-हॉर्स-विमेन चैंपियन बनने वाली हैं, इस रणनीति पर पानी फिर सकता है। क्योंकि अगर बैकी लिंच को जीत हासिल होती है। तो संभव ही शार्लेट को भी चैंपियनशिप गंवानी पड़ेगी और शार्लेट भी तो WWE की फोर-हॉर्स-विमेन टीम का हिस्सा हैं।

इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं ऐसे चार कारणों पर जो बताते हैं क्यों स्टैफ़नी मैकमैहन ने यह नयी घोषणा करते हुए सभी को चौंका दिया है।

4) रैसलमेनिया 35 को और भी दिलचस्प बनाने के लिए

wrestlemania 35 main event

यह पहले ही साफ हो गया है कि पहली बार मेन इवेंट में किन्हीं विमेन सुपरस्टार्स के बीच मैच लड़ा जाएगा। इस मैच में मौजूदा रोस्टर कि तीन सबसे बड़ी सुपरस्टार्स रिंग में उतरने वाली हैं, इसीलिए कुछ खास होना तो बनता था।

हालांकि यह मैच पहले ही कई रंग बदल चुका है, फिर भी WWE कोई चांस नहीं लेना चाहती और इसे जितना बड़ा और दिलचस्प बनाया जा सकता है, बनाया जा रहा है।

अब यहां एक नहीं बल्कि दो चैंपियनशिप डिफेंड की जाएंगी, जो इस मैच को और भी बेहतरीन बनाने के लिए काफी है। अब जरूरत है तो चीजों को ना उलझाने की, यदि अब इस मैच से और अधिक छेड़छाड़ की गयी, तो पूरी स्टोरीलाइन का सत्यानाश हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 4 NEXT
Published 02 Apr 2019, 12:44 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit