Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Slammy Awards 2020: 4 सुपरस्टार्स जो सुपरस्टार ऑफ द ईयर बन सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस
ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 17 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

साल 2020 अब अपने आखिरी कुछ हफ्तों में प्रवेश कर चला है और साल के आखिरी पीपीवी यानी WWE TLC 2020 की तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं। जिसमें कई बड़े चैंपियनशिप मुकाबलों को शामिल किया गया है।

रोमन रेंस से लेकर साशा बैंक्स और ड्रू मैकइंटायर जैसे बड़े सुपरस्टार्स TLC 2020 में अपनी-अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स का बचाव करेंगे। लेकिन TLC के बाद भी एक ऐसा शो है जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जहां साल में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले सुपरस्टार्स को सम्मानित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को कभी नहीं हरा पाए

यहां हम WWE Slammy Awards की बात करने वाले हैं। इन्हीं अवॉर्ड्स में 'सुपरस्टार ऑफ द ईअर' की कैटेगरी भी है, जिसमें उस सुपरस्टार को अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा जिसका प्रदर्शन इस साल सबसे अच्छा रहा।

इसलिए आइए डालते हैं नजर उन कुछ सुपरस्टार्स जिन्हें इस साल 'सुपरस्टार ऑफ द ईअर' के अवॉर्ड से सम्मानित किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफला मिली

रैंडी ऑर्टन इस साल बने चौदहवीं बार WWE चैंपियन

रैंडी ऑर्टन पिछले करीब 2 दशकों से WWE से जुड़े रहे हैं और मौजूदा रोस्टर के सबसे अनुभवी सुपरस्टार्स में से एक हैं। साल 2020 उनके लिए काफी व्यस्त रहा, रॉयल रंबल 2020 से उनकी WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज के साथ स्टोरीलाइन की शुरुआत हुई।

सभी चीजें सुव्यवस्थित रूप से आगे बढ़ रही थीं, लेकिन बैकलैश में ऐज को आई चोट के बाद इस स्टोरीलाइन को ड्रॉप कर दिया गया। इस बीच द वाइपर ने ऐज की वापसी को दिलचप्स बनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

Advertisement

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लगातार 2 चैंपियनशिप मैचों में हार झेलने के बाद आखिरकार हैल इन ए सैल पीपीवी में उन्हें चौदहवीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त हुआ। उस फ्यूड के समाप्त होने के बाद ऑर्टन इस समय द फीन्ड के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं।

पूरे साल उनका प्रदर्शन शानदार रहा, चौदहवीं बार चैंपियन बने और इस दौरान दूसरे सुपरस्टार्स को भी पुश दिलाने में मददगार साबित हुए, इसलिए वो इस अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने के पूरे हकदार हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो हमें साल 2020 में ब्रॉक लैसनर के बारे में पता चली

1 / 4 NEXT
Published 17 Dec 2020, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now